होम / Video Call Scam: वीडियो देखकर बहक गया शख्स, लुटा दिए हजारों रुपए

Video Call Scam: वीडियो देखकर बहक गया शख्स, लुटा दिए हजारों रुपए

• LAST UPDATED : December 2, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Video Call Scam: भारत की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया है। जहां एक अनजान नंबर से आई वीडियो कॉल में न्यूड लड़की दिख रही थी। जिसे देख सामने वाला इंसान पूरी तरह बहक गया। फिर उस कॉल की स्क्रीन रेकॉर्डिंग कर पीड़ित व्यक्ति के साथ ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी गई। फिर आरोपी ने पीड़ित को मनी एक्सचेंजर के पास भेजकर अपने पास रुपये ट्रांसफर करवा लिए। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि यह घटना जुलाई की बताई जा रही है।

रात को आई वीडियो कॉल

बता दें कि ये मामला 38 वर्षीय पीड़ित मुकेश कुमार के साथ हुआ है जो उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं। इस घटना को लेकर उन्होंने बताया कि जुलाई के महीने में वो काम पर थे तो अचानक उनके पास एक अंजान नंबर से वीडियो कॉल आनी लगी, उस दौरान उन्होंने फोन को काट दिया फिर रात को घर लौट कर वह खाना खाकर सो गए।

11.30 में फिर से आई कॉल

उन्होंने आगे बताया कि देर रात करीब 11.30 बजे उनके पास फिर से उसी नंबर से कॉल आई। लेकिन उन्होंने इस बार फोन उठा लिया। जब उन्होंने मोबाइल पर देखा तो उनके सामने एक लड़की थी, जो बिल्कुल न्यूड थी। वो लड़की मुकेश से अश्लील बातें करने लगी। उसने उन्हें होटल तक में आने के लिए कहा। ये सब बातें सुनकर मुकेश भी बहक गए और वो भी कॉल पर न्यूड हो गए। फिर इसके कुछ देर बाद ही कॉल कट गई और आरोपियों द्वारा उन्हें ब्लैकमेल किया जाने लगा। इस दौरान वीडियो की स्क्रीन रिकॉर्डिंग कर के मुकेश के पास भेजा गया और आरोपी कहने लगा कि यह वीडियो उसके रिश्तेदारों और दोस्तों को भेज दिया जाएगा।

Also Read: Arvind Kejriwal Speech: कभी शक्ल देखी है उसकी? सनी देओल पर CM केजरीवाल ने कही बड़ी बात

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox