होम / Yashasvi Jaiswal:  यशस्वी जयसवाल ने तोड़ा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉ़र्ड, बल्लेबाजी के मुरीद हुए विराट कोहली

Yashasvi Jaiswal:  यशस्वी जयसवाल ने तोड़ा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉ़र्ड, बल्लेबाजी के मुरीद हुए विराट कोहली

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Yashasvi Jaiswal: गुरूवार को हुए आईपीएल के राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी की मदद से ना केवल 47 गेंदों पर 13 छक्कें और 5 चौकों लगाकर 98 रन बनाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई, बल्की 21 साल के युवा बल्लेबाज ने आईपीएल में इतिहास रचते हुए अब तक का सबसे तेज अर्धशतक लगाया। यशस्वी जयशवाल में मात्र 13 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा करते हुए बल्लेबाज केएल राहुल का रिकॉड तोड़ा है। केएल राहुल में 14 गेंदों में अपना अर्धशतक लगाया था।

केएल राहुल ने की यशस्वी जयसवाल की तारीफ

यशस्वी जयशवाल की इस तूफानी बल्लेबाजी को तारीफ क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्ज खिलाड़ियों ने की। रिकॉर्ड टूटने के बाद खुद केएल राहुल ने उनकी तारीफ करते हुए एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर की। के एल राहुल ने हैट्स ऑफ वाला GIF शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा वाईबीजे-19 (YBJ-19)। मालूम हो कि वाईबीजे यशस्वी जायसवाल के नाम का शॉट फार्म है, वहीं 19 उनकी जर्सी का नंबर है।

विराट कोहली भी की यशस्वी जयसवाल 

वबपउधर, क्रिकेटर विराट कोहली भी यश्सवी जयसवाला की बल्लेबाजी के मूरीद हो गए। युवा बल्लेबाज के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इस्ट्रग्रम में उनकी स्टोरी शेयर की। जिसमें विराट ने लिखा,” मैंने पिछले कुछ समय में देखा है। यशस्वी जायसवाल क्या टैलेंट हैं आप!”

ब्रेट ली ने की यश्सवी की तारीफ

वहीं भारत के अलावा युवा बल्लेबाज यशस्वी की तारिफ क्रिकेट जगत के महान- महान खिलाड़ी कर रहे है। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने उनकी तारिफ करते हुए लिखा कि BCCI को इस युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल करें।

ये भी पढ़ें- KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कोलकाता से शानदार जीत, जायसवाल ने खेली 98 रनों की तूफानी पारी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox