होम / Navratri 2023: PM के गरबा गीत की सब कर रहे तारीफ, कंगना ने भी की प्रशंसा

Navratri 2023: PM के गरबा गीत की सब कर रहे तारीफ, कंगना ने भी की प्रशंसा

• LAST UPDATED : October 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut On PM Garba Song, Navratri 2023: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का गरबा गीत रिलीज हो गया है। बता दें कि पीएम मोदी के लिखे इस खास गीत को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। यहां तक कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी उनकी तारीफ कर रहें हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी पीएम मोदी के लिखे गीत पर अपना प्यार लुटाया है और खूबसूरत गीत लिखने के लिए उनकी तारीफ की है।

कंगना रनौत ने पीएम मोदी की तारीफ

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने पीएम मोदी के इस गीत की तारीफें की हैं। कंगना ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, “कितना सुंदर चाहे वह अटल जी की कविताएं हों या नरेंद्र मोदी जी के गाने/कविताएं और कहानिया, हमारे नायकों को सुंदरता और आर्ट में डूबा देखना हमेशा दिल को छू लेने वाला होता है #Navratri2023 गरबा सभी कलाकारों के लिए बहुत प्रेरणादायक है।”

सिंगर ध्वनि ने भी पीएम मोदी के गरबा गीत की तारीफ

इससे पहले सिंगर ध्वनि भानुशाली ने अपने एक्स अकाउंट पर पीएम मोदी के लिखे गाने गरबा का म्यूजिक वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपका लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताजा लय, क्रिएशन और टेस्ट के साथ एक गाना बनाना चाहते थे। जस्ट म्यूजिक ने हमें इस गीत और वीडियो को जिंदा बनाने में मदद की।”

सिंगर ध्वनि के पोस्ट पर पीएम मोदी ने किया रिएक्ट

इसके बाद सिंगर ध्वनि भानुशाली के इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, “शुक्रिया ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जस्ट म्यूजिक की टीम को। गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने सालों पहले लिखी थी! यह कई यादें वापस लाता है। मैंने कई सालों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान शेयर करूंगा।”

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द फिल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी। उनकी ये फिल्म इसी साल 27 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है। इसके बाद वो फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जो इसी साल 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े- Navratri First Day: नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री को पूजें,…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox