होम / अजय कुमार यादव ने संभाला आवासीय आयुक्त पांगी का पद्भार

अजय कुमार यादव ने संभाला आवासीय आयुक्त पांगी का पद्भार

• LAST UPDATED : May 2, 2022

अजय कुमार यादव ने संभाला आवासीय आयुक्त पांगी का पद्भार

इंडिया न्यूज, पांगी (चम्बा)।

अजय कुमार यादव।

भारतीय प्रशासनिक सेवा-2018 बैच के अधिकारी (Indian Administrative Service-2018 Batch Officers) अजय कुमार यादव ने सोमवार को आवासीय आयुक्त पांगी का पद्भार संभाला।

पद्भार संभालते ही आवासीय आयुक्त पांगी अजय कुमार यादव (Residential Commissioner Pangi Ajay Kumar Yadav) ने उपमंडलीय प्रशासन के सभी विभागीय अधिकारियों के साथ पांगी में चल रहे विकासात्मक कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जनकल्याण के लिए चलाई जा रही विभिन्न विकासात्मक योजना के तहत किए जा रहे कार्यों को बेहतर तरीके से करने के लिए अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर अपना सहयोग दें जिससे लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सके।

अजय कुमार यादव उपमंडलीय प्रशासन के सभी विभागीय अधिकारियों के साथ पांगी में चल रहे विकासात्मक कार्यों की समीक्षा करते हुए।

इससे पूर्व अजय कुमार यादव एसडीएम के पद पर सोलन में तैनात थे। इस दौरान एसडीएम पांगी रजनीश शर्मा (SDM Pangi Rajneesh Sharma) ने आवासीय आयुक्त को प्रेजेंटेशन (presentation) के माध्यम से पांगी उपमंडल में चल रहे विकासात्मक कार्यों की विस्तृत जानकारी दी। अजय कुमार यादव ने संभाला आवासीय आयुक्त पांगी का पद्भार

Read More : नाबालिगा ने बच्चे को जन्म देते ही शौचालय में फेंक दिया

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox