होम / Assembly Election 2023: जीत की खुशी मनाते औंधे मुंह गिरे बाबा बालमुकुंदाचार्य, Video वायरल

Assembly Election 2023: जीत की खुशी मनाते औंधे मुंह गिरे बाबा बालमुकुंदाचार्य, Video वायरल

• LAST UPDATED : December 4, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Assembly Election 2023: राजस्थान की हवामहल सीट से जीते BJP कैंडिडेट बालमुकुंदाचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, इस वीडियो में दिखा कि कैसे जीत के जश्न में डूबे बाबा बालमुकुंदाचार्य को उनके समर्थकों ने कंधे पर उठाया है, लेकिन तभी भीड़ बेकाबू हो गई और वो नीचे गिर गए।

राजस्थान विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित हो चुका है, BJP ने 115 और कांग्रेस ने 69 सीटों पर जीत दर्ज की है, जीतने वाले कैंडिडेट जश्न में डूबे हुए हैं तो हारने वाले कैंडिडेट हताशा में चले गए हैं, इस हार-जीत के बीच कई ऐसे रोचक वीडियो सामने आ रहे हैं जो चुनाव परिणामों को और रोमांचक बना रहे हैं।

बाबा सीधे जमीन पर धड़ाम से गिरे

ऐसा ही एक वीडियो जयपुर से सामने आया है जहां हवामहल सीट से जीते बालमुकुंदाचार्य BJP मुख्यालय में औंधे मुंह गिर गए, बालमुकुंदाचार्य जैसे ही हवामहल सीट से जीते तो वह BJP मुख्यालय में अपने समर्थकों के साथ जश्न मनाने में डूब गए, तभी अचानक भीड़ बेकाबू हो गई, फिर क्या था समर्थकों के कंधों पर विक्ट्री साइन दिखाते-दिखाते बाबा सीधे जमीन पर धड़ाम से गिर गए।

हालांकि, बाद में समर्थकों ने बाबा को संभाला जरूर और दोबारा से कंधों पर उठा लिया, इस बीच उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: Smart Phone: सोते समय कभी ना करें फोन चार्ज, नहीं तो…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox