होम / Bilaspur News: छर्रे से हुआ एक मासूम घायल, पुलिस को हुए बहुत से अवैध पदार्थ बरामद

Bilaspur News: छर्रे से हुआ एक मासूम घायल, पुलिस को हुए बहुत से अवैध पदार्थ बरामद

• LAST UPDATED : September 29, 2023

मराठी थाना के के तहत हरिया लंगूर गांव में 5 साल के बच्चे को बंदूक के चेहरे लगने से घायल हो गया मासूम को गंभीर हालत में आईजीएमसी में दाखिल कराया गया वारदात के समय बच्चों के साथ उसके दादा थे घटनास्थल से 6 कारतूस एक बंदूक 22 डेटोनेटर गुनपाउडर और शराब की आधी बोतल के साथ बाकी सामान भी बरामद हुआ है।
पुलिस द्वारा आ रही जांच में तेजी लाई गई है ताजू की बात यह है कि किसी न्यू भी पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं दी तथा बच्चों को घायल अवस्था में शिमला पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई इस वजह से कई सवाल खड़े हो रहे हैं वहीं पुलिस को दिए बयान में शिमला मत और नेशनल हाईवे पर हरित लंगर में ढाबा चलाने वाले राकेश द्वारा बताया गया कि वह किराए की दुकान में ढाबा चलाता है।
बुधवार करीबन रात 10:30 बजे मकान मालिक कमल अपने 5 साल के पौधे के साथ आया था दादा पोती ढाबे के साथ वाले कमरे में चले गए पलों में अंदर से गोली चलने की आवाज आई वह कमरे में गया तो बंदूक नीचे पड़ी थी और कमल ने अपने पोते को उठाया हुआ था।
उधर कमरे में भारी मात्रा में असल मिलने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं 36 फीट सुतली भी कमरे से ही मिली है इसे की करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है और उसे अपने पास रखना कानूनी जुर्म है।
जिस मकान में गोली चलने की घटना हुई है उसे करीबन 100 मीटर दूरी पर कमल का एक और मकान भी है, जहां पर खून के धब्बे मिले हैं डीएसपी गुमरावी चंद्रपाल का कहना है कि ढाबा संचालक का बयान दर्ज कर लिया गया है एक टीम आईजीएमसी भेजी जाएगी हर पहलू की बारीकी से जांच करी जा रही है

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox