होम / साढ़े 4 वर्ष की नाकामयाबी पर भाजपा बौखलाहट में BJP Furious Over Failure

साढ़े 4 वर्ष की नाकामयाबी पर भाजपा बौखलाहट में BJP Furious Over Failure

• LAST UPDATED : April 19, 2022

साढ़े 4 वर्ष की नाकामयाबी पर भाजपा बौखलाहट में BJP Furious Over Failure

  • सवाल पूछने पर आम जनता से कर रही मारपीट: पंकज पंडित
  • इंदौरा की विधायक से सवाल पूछने पर दुर्गेश कटोच से मारपीट करना दुर्भाग्यपूर्ण
  • आम आदमी पार्टी ने की कड़ी निंदा

इंडिया न्यूज, धर्मशाला।

BJP Furious Over Failure : आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की भाजपा सरकार को एक बार फिर कटघरे में खड़ा किया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

मंगलवार को धर्मशाला में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर आम आदमी की आवाज दबाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जब इंदौरा की विधायक से स्थानीय व्यक्ति दुर्गेश कटोच ने सवाल किया तो सवाल का जवाब देने की बजाय उनके साथ मारपीट की गई।

उन्होंने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है। पंकज पंडित ने कहा कि जिस तरह का माहौल आज प्रदेश में है, उससे भाजपा की हताशा दिखाई देती है क्योंकि भाजपा ने साढ़े 4 साल के कार्यकाल में जनता के लिए कोई काम नहीं किया लेकिन जनता को परेशान जरूर किया है।

आज जिस तरह से एक सवाल पूछने पर आम आदमी की पिटाई की जा रही है, वो उसकी बौखलाहट का नतीजा है। यदि प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश में काम किया होता तो आज जनता के सवाल पूछने पर उसका जबाब देती, न कि पिटाई करती।

आम जनता की पिटाई करने से भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में साफ बौखलाहट दिख रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बौखलाहट का नतीजा आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता जरूर देगी।

सवाल पूछने पर मारपीट की: दुर्गेश कटोच (BJP Furious Over Failure)

उधर, इंदौरा मकड़ौली के स्थानीय निवासी दुर्गेश कटोच ने कहा कि चंद दिनों पूर्व एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने विधायक से एक सवाल पूछा था लेकिन सवाल का जवाब तो मिला नहीं, बल्कि उनके साथ विधायक के समर्थकों ने मारपीट जरूर की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने विधायक से केवल एक व्यक्ति के आवास से संबंधित सवाल पूछा था लेकिन विधायक ने पहले तो मामले को टाल दिया गया और बाद में उनके जाने के बाद उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की।

इस पर उन्होंने एफआईआर दर्ज करवानी चाही लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई। बता दें कि दुर्गेश कटोच मिशन देश की बात संस्था के साथ जुड़े हुए हैं।

इस मौके पर उनके साथ धर्मशाला से आम आदमी पार्टी के नेता राकेश चौधरी, कांगड़ा से अमन गुलेरिया सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

जनता की आवाज दबाने का प्रयास न करे भाजपा (BJP Furious Over Failure)

आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार को चेतावनी दी है कि वह आम जनता की आवाज को दबाने का प्रयास न करे क्योंकि अब प्रदेश की आम जनता भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है और जान चुकी है कि आपकी कथनी और करनी में फर्क है जोकि ज्यादा दिनों तक चलने वाला नहीं है।

हिमाचल की जनता से आम आदमी पार्टी को अपार स्नेह और प्यार मिल रहा है जो लगातार सदस्यता ग्रहण कर दिखाई दे रहा है।

प्रदेश में होने वाले चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी से लाखों की संख्या में लोग जुड़ने वाले हैं जिससे पार्टी का कुनबा मजबूत होगा। BJP Furious Over Failure

Read More : मंडियों में प्राकृतिक खेती उत्पादों की बिक्री में सहयोग करेंगे आढ़ती Sale of Natural Farming Products

Read More : हिमाचल में भी सूखे के आसार Chances of drought in Himachal

Read More : वित्तीय वर्ष 2021-22 में 8403.70 करोड़ राजस्व एकत्रित 8403.70 crore revenue collected in the financial year 2021-22

Read More : सीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में Youth Congress Worker in Police Custody

Read More : हमीरपुर-मंडी हाईवे की औपचारिकताएं पूरी करें Complete The Formalities of Hamirpur-Mandi Highway

Read More : पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर 3 कारों में टक्कर Cars Collide on Pathankot-Mandi National Highway

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox