होम / Chamba-Jummahar Road Accident : लुडू के पास कार दुर्घटनाग्रस्त होने पर दो की मौत, एक गंभीर घायल

Chamba-Jummahar Road Accident : लुडू के पास कार दुर्घटनाग्रस्त होने पर दो की मौत, एक गंभीर घायल

• LAST UPDATED : April 11, 2022

इंडिया न्यूज़, चंबा:

Chamba-Jummahar Road Accident: जिला के जुम्महार संपर्क मार्ग पर रविवार को एक कार के गहरी खाई में जा गिरने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार चल रहा है। कार में कुल 3 युवक सवार थे, जोकि शहर के धडोग मोहल्ले के रहने वाले थे। पुलिस दुर्घटना में मारे गए युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। उपमंडलीय प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार संदीप कुमार ने मृतकों के परिजनों को दस- दस हजार और घायल को पांच हजार की फौरी राहत प्रदान कर दी है।

Chamba-Jummahar Road Accident

Chamba-Jummahar Road Accident

Chamba-Jummahar Road Accident

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सवेरे जुम्महार से चंबा की ओर आ रही कार लुडू के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, परिणाम स्वरूप इसमें सवार पूर्व की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल मोहित ने मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार के दौरान घावों की ताव को न सहते हुए दम तोड़ दिया। घायल कार्तिक की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

Chamba-Jummahar Road Accident

Read More : Sadh Sangat for Spiritual Establishment Month: 29 परिवारों को राशन, 29 बच्चों को स्टेशनरी बांटे गए

Read More : Shimla Political News : गिरिपार को एसटी का दर्जा दिलाने के लिए जेपी नड्डा से मिला हाटी समिति का प्रतिनिधिमंडल

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox