होम / कांग्रेस पाट्री भ्रष्ट व कलंकित के साथ परिवारवाद तक सीमित-मनकोटिया।

कांग्रेस पाट्री भ्रष्ट व कलंकित के साथ परिवारवाद तक सीमित-मनकोटिया।

• LAST UPDATED : November 4, 2022

कांग्रेस पाट्री भ्रष्ट व कलंकित के साथ परिवारवाद तक सीमित-मनकोटिया।

इंडिया न्यूज, पालमपुर(Palampur-Himachal Pradesh)

कांग्रेस पाट्री में ’’न धर्म है, न सत्य है, न कर्म है और न ही शर्म है’’ साथ में ये पाट्री भ्रष्ट और परिवार तक ही सीमित रह गई ह,ै ये शब्द पूर्व मंत्री व गत दिनों कांग्रेस छोडकर भाजपा गये मेजर वियज सिंह मनकोटिया ने पालमपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहे। इससे पहले उन्होने भूतपूर्व सैनिकों को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक कपूर के लिए वोट मांगे।

उन्होने कहा कि जब-जब उन्हे कांग्रेस से निकाला गया तब-तब प्रदेश में कांग्रेस हारी है और जब भी दुबारा उन्हे कांग्रेस में लाया गया है पाट्री सता में आई है।

उन्होने कहा कि जब प्रदेश के वरिष्ठ नेता हर्ष महाजन ने कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन की तो पाट्री के साथ जनता को भी विश्वास नहीं हुआ कि ऐसा क्या हुआ। उन्होने कहा कि लोग कह रहें है कि हर्ष महाजन तो स्व0 वीरभद्र सिंह के खास थे और पाट्री में उनकी एक खास जगह थी फिर ऐसा क्या हुआ कि पाट्री छोड़ना पड़ा।

उन्होने कहा कि पूछा तो बताया गया कि प्रदेश में मां-बेटा ही सब फैसला कर रहे हैं और टिकटों के आबंटन में भी गडबड कर रहे हैं जिससे उन्होने पाट्री छोडने का फैसला कर लिया।

उन्होने कहा कि प्रदेश में प्रतिभा सिंह और उनका बेटा दोनो बेल पर हैं तो दिल्ली में भी यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी व बेटा राहूल गांधी भी बेल पर हैं। ये सभी बेल से जेल जा सकते हैं। उन्होने कहा कि केंद्र में यूपीए सरकार के समय वितमंत्री पी0 चिदरम्ब जिनके समय सबसे ज्यादा घोटाले हुए, वो भी बेल पर हैं।

उन्होने कहा कि गत दिनो धर्मशाला में भाजपा रैली के दोरान गृहमंत्री व वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कहा कि राजा-रानी क्या है, लोकतंत्र में ऐसा नहीं चलता है। उन्होने कहा कि कांग्रेस द्वारा जिला कांगड़ा में कुल 15 सीटों में से 11 सीटें दादा-बाप-बेटा-बहू पर चलते हुए दी यानि पूरी तरह से परिवारवाद।

उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नई दिशा दी है। प्रधानमंत्री द्वारा सियाचिन जाकर सैनिक वर्दी में पाकिस्तान को ललकारा था। उन्होने कहा कि मोदी के दृढ़ संकल्प के कारण ही जम्मू से धारा-370 हट पाई है अन्यथा कांग्रेस सरकार होती तो शायद ही ये मुमकिन होता।

उन्होने कहा कि मोदी की प्रसशां अब दुनिया के बडे़ नेता जिनमें अमेरिका के प्रैजिडेंट जो बाइडन, रूस के प्रैजिडेंट ब्लादिमार पुतिन व फ्रांस के प्रधानमंत्री हैं।

उन्होने कहा कि उन्होने भाजपा पाट्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से दिवाली पर मिलने के बाद की।

 

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox