Categories: Others

Haryana: AAP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- BJP ने लोगों में जहर घोलने का काम किया

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana: मंगलवार 5 मार्च को हरियाणा AAP के प्रदेशाध्यक्ष अपने पैतृक गांव पहुंचे। जहां उन्होंने गांव के लोगों के साथ बैठक की। इस बीच हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने जाति और धर्म के नाम पर लोगों में जहर घोलने का काम किया है।

अपने पैतृक गांव पहुंचे AAP प्रदेशाध्यक्ष

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से INDIA गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता मंगलवार 5 मार्च को अपने पैतृक गांव शामलो कलां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गांव के मौजिज लोगों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के तहत मुझे कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से उमीदवार बनाया है। कल मैं कार्यालय का उद्घाटन करूंगा, लेकिन उससे पहले मैं अपने गांव में दादा खेड़ा और सभी बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने आया हूं। क्योंकि ये गांव मेरी जन्म भूमि है और यहां से हमेशा मुझे और मेरे परिवार को प्यार मिलता रहा है।

गांव वालों से की अपील

AAP प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि, मैं सभी गांव वासियों से अपील करने आया हूं कि ये लड़ाई देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए है। हरियाणा में लगातार नशा और अपराध बढ़ रहा है। कहीं सरपंच को गोली मारी जाती है तो कहीं किसी पार्टी के अध्यक्ष को गोली मारी जाती है और कहीं कहीं तो व्यापारियों पर गोलियां चलाकर फिरौती मांगी जा रही है। जिसके डर से लोग अब हरियाणा से पलायन की सोचने लगे हैं।

व्यवस्था को बदलने की जरुरत है

AAP प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जहां हरियाणा में आपसी प्रेम का रिश्ता होता था लेकिन आज हरियाणा में जाति और धर्म का जो जहर खट्टर सरकार ने बोया है अब उसको बाहर करने का समय आ गया है। जिस प्रकार से ईडी सीबीआई के माध्यम से तंग किया जा रहा है, मनरेगा मजदूरों का बुरा हाल किया है, सरपंचों के अधिकार छीने गए हैं, हर वर्ग का कर्मचारी तानाशाही झेलने को मजबूर है, जिस प्रकार बिजली के कट लग रहे हैं और कई कई साल तक ट्यूबवेल के कनेक्शन नहीं मिलते अब इस व्यवस्था को बदलने की जरुरत है।

BJP ने लोगों में जहर घोलने का काम किया

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों से एमएसपी का वादा किया था और बाद में पलट गए। किसान सवा साल बॉर्डर पर बैठे थे, जहां 750 से ज्यादा किसानों ने शहादत दी थी। तब पीएम मोदी ने माफी मांग कर वो कृषि कानून वापस लिए थे। अब वो वादा याद दिलाने के लिए किसान जाना चाहते हैं तो खट्टर सरकार किसानों को रोक रही है। क्योंकि सीएम खट्टर को किसानों से दुश्मनी है। बाढ़ और बारिश से जब किसानों की फसल बर्बाद हो जाती है तो पोर्टल पोर्टल खेलते रहते हैं। जबकि पंजाब में फसल कटने से पहले मुआवजा किसानों के खाते में पहुंच जाता है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पूरे हरियाणा की चौधर शामलो के बेटे को सौंप रखी है इसलिए मैं अपने शामलो और अपने 12 गांवों के लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं। क्योंकि अब ये चुनाव आप लोगों ने संभालना है। उन्होंने कहा कि आज कुरुक्षेत्र लोकसभा के लोग सांसद नायब सैनी को गायब सैनी कह रहे हैं।

डबल मार्जन से हारेंगे BJP के उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि हरियाणा की आवाज बनकर हर समस्या को जोरदार तरीके से भारत की संसद में रखूंगा और देश की संसद को हरियाणा का हिसाब लूंगा। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा कुरुक्षेत्र से नायब सैनी को उम्मीदवार बनाती है तो जितने मार्जन से पिछली बार वो जीते थे अबकी बार उससे डबल मार्जन से हारेंगे। कुरुक्षेत्र से ही युग परिवर्तन होगा और नया आगाज होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन का उमीदवार हैं। हम सब मिलकर इस भ्रष्टाचारी, महिलाओं का अपमान करने वाली और किसान एमएसपी न देने वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें-Punjab: पंजाब के हॉर्स शो में पहुंचा 3 करोड़ का घोड़ा,…

ये भी पढ़ें-Himachal Pradesh: बहन को टाइम पर पहुंचाना था एग्जाम सेंटर, तो…

ये भी पढ़ें-Himachal Politics: हिमाचल कांग्रेस के 6 बागी विधायकों ने खटखटाया SC…

SHARE
SHIVANI MISHRA

Recent Posts

Himachal Politics: SC ने MCD मेयर और पूर्व मेयर को दी राहत…सरकार को झटका

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Politics: सुप्रीम कोर्ट ने मेयर चुनाव से पहले हिमाचल सरकार…

4 weeks ago

Himachal Crime: सनकी पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक दिल…

4 weeks ago

Himachal News: यात्रियों के लिए खुशखबरी! विस्टाडोम ट्रेन का संचालन सफल, जानें डिटेल

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल प्रदेश में यात्रा करने वालों के लिए…

4 weeks ago

Himachal News: स्कूलों के जल की गुणवत्ता में हिमाचल दूसरे स्थान पर, जानें डिटेल में

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal News: हिमाचल प्रदेश ने जल गुणवत्ता के मामले में…

4 weeks ago

Health News: बारिश में क्यों होता हैं जोड़ों में दर्द….जानिए इसका कारण

India News HP (इंडिया न्यूज़),Himachal Health News: जब भी बारिश का मौसम शुरु होता हैं,…

4 weeks ago

Himachal Disaster: शिमला में फिर भूस्खलन! सड़क पर आई दरार, बढ़ी मुश्किलें

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Disaster: हिमाचल प्रदेश के शिमला में भूस्खलन की घटनाएं…

4 weeks ago