होम / Haryana News: कर्मचारी की मौत के बाद परिवार का सहारा बनी AAP, आर्थिक मदद के साथ सुशील गुप्ता ने दिया नौकरी का नियुक्ति पत्र

Haryana News: कर्मचारी की मौत के बाद परिवार का सहारा बनी AAP, आर्थिक मदद के साथ सुशील गुप्ता ने दिया नौकरी का नियुक्ति पत्र

• LAST UPDATED : December 26, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Haryana News: दिल्ली मगर निगम के कर्मचारी की सड़क हादसे में मृत्यु के बाद निगम मेयर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र और राशी देने उनके घर पहुंची। परिवार से मिलने प्रतिनिधिमंडल के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, दिल्ली मेयर शैली ओबेरॉय, डिप्टी मेयर मोहम्मद आले इकबाल और सदन के नेता मुकेश कुमार गोयल उनके गांव मोहाना में पहुंचे। गौरतलब है कि 30 अगस्त को दिल्ली निगम में कार्यरत और मोहाना गांव निवासी कर्मी इंद्र कुमार की सड़क हादसे के कारण मौत हो गई थी।

मेयर समेत कई नेता मोहाना गांव पहुंचे

इस पर संज्ञान लेकर दिल्ली निगम की मेयर डिप्टी मेयर और सदन के नेता आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ मोहाना गांव में पहुंचे। इस दौरान सभी ने मृतत के परिदन के साथ शोंक व्यक्त किया। साथ ही उनके पुत्र पुत्र रविंद्र कुमार को सरकारी नौकरी का पत्र और उनके माता-पिता को 14 लाख 38 हजार रूपये की राशी प्रदान की।

दिल्ली सरकार हर एक के प्रति प्रतिबद्ध है

डॉ. सुशील गुप्ता ने इस दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार अपने हर एक कर्मचारी के परिवार के प्रति प्रतिबद्ध है। अगर किसी भी कर्मचारी की मृत्यु होती है तो दिल्ली सरकार और निगम कर्मी के परिवार को सहायता राशि और सरकारी नौकरी देने के लिए प्रतिबद्ध है। वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो देश के लिए अपने तन मन से सेवा करने वाले शहीद के परिवारों को भी एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि देने का काम करती है।

डॉ. शैली ओबेरॉय ने क्या कहा

डॉ. शैली ओबेरॉय ने कहा कि निगम में कार्यरत सफाई कर्मचारी इंद्र कुमार के परिवार के साथ हमारी शोक संवेदनाएं हैं। हम दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में उनके परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी और बच्चों की शिक्षा के लिए सहायता राशि देने पहुंचे हैं। ताकि उनके परिवार और बच्चों का जीवन बेहतर तरीके से चल सके । उन्होंने कहा कि सिर्फ सत्ता पाना हमारा लक्ष्य नहीं है, बल्कि पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को साथ लेकर चलना ही हमारा संकल्प है।

Also Read: Punjab Politics: AAP से गठंबधन को लेकर कांग्रेस में डर! मीटिंग…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox