होम / Haryana Politics: AAP ने रोडवेज बस में बनाए रैन बसेरे के मुद्दे पर सरकार को घेरा, लगाए कई आरोप

Haryana Politics: AAP ने रोडवेज बस में बनाए रैन बसेरे के मुद्दे पर सरकार को घेरा, लगाए कई आरोप

• LAST UPDATED : January 17, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Haryana Politics: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने हिसार में रोडवेज बस में बनाए रैन बसेरे में युवक की मौत होने पर खट्टर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि ठंड बढ़ती जा रही है और सरकार ने गरीब लोगों को ठंड से बचाने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए। जिस कारण हिसार में रोडवेज बस में बनाए रैन बसेरे में बद इंतजामी की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार हरियाणा में हर मोर्चे पर फेल रही है।

हिसार में सरकार ने रोडवेज बस में रेन बसेरा बना दिया

उन्होंने कहा कि हिसार में सरकार ने रोडवेज बस में रेन बसेरा बना दिया, जिसमें कोई भी सुविधा नहीं है और ठंड की वजह से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार मात्र औपचारिकताओं में लगी हुई है। जनता से और उनकी सुख सुविधा से सरकार को कोई मतलब नहीं है। रोडवेज बस में बनाए रैन बसेरे और उसकी असुविधाओं ने भी सरकार की पोल खोल दी है।

AAP ने सुविधाओं से लैस रैन बसेरे बनाए

उन्होंने कहा कि जहां हरियाणा सरकार ने रोड पर रैन बसेरे के नाम पर रोडवेज बस खड़ी कर रखी है। वहीं दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने जगह जगह पूरी सुविधाओं से लैस रैन बसेरे बनाए हैं। इसमें कंबल समेत सारी सुविधाएं मौजूद है, जिससे सरकार गरीब व्यक्तियों को ठंड से बचा रही है।

दिल्ली में मजदूर और जरूरतमंदों के लिए की गई है ये व्यवस्था

उन्होंने कहा कि दिल्ली में गरीब मजदूर और जरूरतमंदों के लिए बनाए गए निशुल्क रैन बसेरा में बिस्तर, बेड पर बिछावन, रजाई, गद्दे और कंबल की सुविधा का इंतजाम किया है। कंपकपा देने वाली सर्दी को देखते हुए दिल्ली सरकार ने अपने नियमित रैन बसेरों के अलावा तंबू वाले रैन बसेरे भी बनाए हैं। ताकि जो गरीब, बेसहारा फुटपाथ पर सोते हैं, वे सर्दी से बचकर इस तरह के रैन बसेरों की शरण ले सकते हैं। इसके अलावा दिल्ली सरकार ने इस रैन बसेरों में सुबह-शाम दो टाइम की चाय और खाना भी उपलब्ध करवाया जाता है। जिससे लोग सर्दी से भी बचें और भूखे पेट भी ना रह सकें।

Also Read: PM Modi: PM मोदी के गांव से मिली 2800 पुरानी सभ्यता,…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox