होम / Haryana Weather: हरियाणा में कोहरे का असर, इतनी देर लेट रही ये ट्रेंनें

Haryana Weather: हरियाणा में कोहरे का असर, इतनी देर लेट रही ये ट्रेंनें

• LAST UPDATED : December 27, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Haryana Weather: हरियाणा में लगातार दूसरे दिन भी कोहरे का प्रकोप जारी रहा। घने कोहरे की वजह से लंबी दूरी वाली कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से करीब 6 से 7 घंटे की देरी से चली। जिसका खामियाजा यात्रियों को उठाना पड़ा। लंबी दूरी वाली ट्रेनों को लेट होने की वजह से सवाड़ी गाड़ियां भी प्रभावित रही। स्टेशन पर यात्री ट्रेन के इंतजार में दिखे वहीं मौसम साफ हेने के बाद ट्रेन ने रफ्तार पकड़ी।

इतनी देर लेट रही ये ट्रेन

बढ़ती सर्दी के साथ कोहरे की चादर चारो ओर छाई रही। ज्यादा कोहरे की वजह से दृश्यता घटकर करीब पांच मीटर तक रह गई। जिसके कारण कई ट्रेनों के परिचान में देरी का सामना करना पड़ा। कटरा से चलकर दिल्ली जानें वाली14034 साढ़ें तीन घंटे लेट रही, हिमाचल एक्सप्रेस 14554 तीन घंटे लेट रही, संभलपुर एक्सप्रेस 18310 ढ़ाई घंटे लेट रही, अमृतसर एक्सप्रेस 11057 लेट रही वहीं झेलम एक्सप्रेस भी साढ़े तीन घंटे लेट रही। सवारी गाड़ियां में भी आधे से एक घंटे की देरी दखी गई।

यात्रियों को परेशानियों का करना पड़ा सामना 

तापमान में आई गिरावट ने सर्दी को और भी बढ़ा दिया है। सुबह कोहरे के बीच स्टेशन पहुंचने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। ट्रेनों की देरी के चलते यात्री पूछताछ केंद्र के साथ मोबाइल पर ट्रेनों का स्टेटस देखते रहे। ट्रेन लेट होने के कारण यात्रियों की स्टेशन पर भीड़ भी जमा हो गई, जिसकी वजह से ट्रेन पर उतरने और चढ़ने में यात्रियों के और भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Also Read: Vinesh Phogat: मैं भी अपने बहनों के लिए शहादत दे दूंगा,…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox