होम / हिमाचल के पठियार में महाराणा प्रताप जयंती पर बोले जय रामठाकुर, फिर से बनेगी बीजेपी सरकार

हिमाचल के पठियार में महाराणा प्रताप जयंती पर बोले जय रामठाकुर, फिर से बनेगी बीजेपी सरकार

• LAST UPDATED : June 3, 2022

इंडिया न्यूज़, Kangra News : हिमाचल के पठियार में महाराणा प्रताप जयंती पर जय रामठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश में पिछले साढ़े चार सालों में विकास कार्यों में वृद्धि की गयी है। हिमाचल के चार राज्यों में भाजपा ने अपने मिशन रिपीट को सफल करके दिखाया है। हिमाचल प्रदेश के अगले विधानसभा चुनावो में लोगों के समर्थन से भाजपा सरकार फिर से जीतेगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह बात गुरवार को कांगड़ा जिला के पठियार में राजपूत कल्याण सभा द्वारा आयोजित महराणा प्रताप जयंती समारोह के दौरान कही।

मुख्यमंत्री जय रामठाकुर ने पठियार में इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के माध्यमिक विंग का उद्घाटन किया

Chief Minister Jai Ram Thakur

उन्होंने यह भी कहा की देश का सौभाग्य है, की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश के लिए काम कर रहे हैं। उनके निर्णय से हर कोई भारतीय गौरव महसूस करता है। उनकी नीतियों और कार्य से देश और समाज को बहुत लाभ मिला है। मुख्यमंत्री जय रामठाकुर ने पठियार में इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के माध्यमिक विंग का उद्घाटन किया। इसके साथ ही जय रामठाकुर ने राजपूत कल्याण सभा के किये गए प्रयासों की तारीफ़ की और पाठशाला को 51 लाख रुपया की राशि प्रदान की। इसके साथ ही उन्होंने कहा की अगर किसी भी प्रकार की दिक्कत हो तो वो हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए तैयार हैं।

राजयसभा के सांसद इंदु गोस्वामी और विधायक अरुण मेहरा ने की 15 -10 लाख देने की घोसना

विधानसभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा की भारत माता के लिए कईं वीरों ने अपनी क़ुर्बानियां दी हैं। ऐसे ही एक महान वीर महाराणा प्रताप थे, इनके जीवन से हमे बहुत प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा की ऐसे आयोजन हमें इतिहास से जोड़ते हैं। इसके साथ ही राजयसभा के सांसद इंदु गोस्वामी और विधायक अरुण मेहरा भी इस कार्यकर्म में उपस्थित थे, और उन्होंने अपने विचार व्यक्त किये। उन्होंने भी स्कूल को 15-10 लाख की सहायता देने की घोसना की है।

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल का आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का भानजा सचिन बिश्नोई, क्यों ली सिद्धू की जान जानिए ?

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox