होम / Kangra News: ज्वाली नगरपंचायत के वार्ड नंबर 2 में 10 दिनों से पेयजल सप्लाई ठप्प 

Kangra News: ज्वाली नगरपंचायत के वार्ड नंबर 2 में 10 दिनों से पेयजल सप्लाई ठप्प 

• LAST UPDATED : October 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kangra News, Himachal, संवाददाता दौलत चौहान:  वहीं कुछ जगहों पर विभाग की लापरवाही से लोगों को दिया जाने वाला पीने का हजारों लीटर पानी व्यर्थ नालियों में बह रहा है। लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं।

हम बात कर रहे है, जिला कांगड़ा (Kangra News) के एकमात्र मंत्री चौधरी चंद्र कुमार के गृह क्षेत्र की अपनी नगर पंचायत ज्वाली की यहां के वार्ड नं 2 के मकड़ाहन गाँव के दो दर्जन घरों के लोग पिछले 10 दिनों से पीने के पानी के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं।

स्थानीय बाशिंदे ने बताया कि लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार ने सड़क की साइड में नालियों को वनाने का कार्य कर रहा है। ठेकेदार ने जेसीबी लगाकर घरों के पीने के पानी की सप्लाई की पाईप तोड़ दी है। जिसे आज तक ना तो लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार बनाया है और न ही जल शक्ति विभाग बना रहा है। उन्होंने कहा कि पानी की किल्लत के चलते वॉशरूम, कपड़े धोने के लिए और पीने के पानी के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लोगों का कहना है कि जल शक्ति विभाग को लोगों के पीने के पानी का कोई ना कोई वैकल्पिक प्रबंध करना चाहिए लेकिन विभाग शिकायत के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है।

लोगों का कहना है कि हमने इस संबंध में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर भी शिकायत की है। लेकिन वहां से भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। (Kangra News)

लोगों ने जल शक्ति विभाग को चेताया हैं कि अगर विभाग ने एक-दो दिन में पेयजल सप्लाई बहाल नहीं कि तो गांववासी जल शक्ति विभाग के कार्यालय के बाहर खाली घड़े लेकर धरना- प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे।

इस संबंध में जल शक्ति विभाग ज्वाली के एसडीओ पवन कौंडल ने कहा कि इस बारे जेई को तुरंत निर्देश देकर शीघ्र पेयजल सप्लाई बहाल की जाएगी।

यह भी पढ़े- 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox