होम / Kangra News: घर पर गिरी आसमानी बिजली, दीवारों में आई दरारें, बिजली के उपकरण भी जले

Kangra News: घर पर गिरी आसमानी बिजली, दीवारों में आई दरारें, बिजली के उपकरण भी जले

• LAST UPDATED : September 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kangra News, Himachal, संवाददाता संजीव महाजन:  जिला कांगड़ा की इंदौरा विधानसभा की पंचायत कान्ग्रेडी के गांव विलवा में बीते कल मौसम के बदलते मिजाज से बादलों में गर्जन शुरू हुई जिसके चलते गांव वासी चमन लाल के घर के प्रांगण में लगे पेड़ पर आसमानी बिजली गिरी आसमानी बिजली का धमाका इतना ज्यादा हुआ कि जिसके चलते मकान की छत दीवारों में दरारें पड़ गई और साथ में बिजली उपकरण जल कर नष्ट हो गए। गनीमत रही कि इस घटना से किसी भी प्रकार के जानमाल को हानि नहीं हुई है तेज आसमानी बिजली जब उनके घर पर आसमानी बिजली गिरी तो उसे देख कर सारा परिवार घबरा गया । पीड़ित परिवार ने प्रशासन व सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

चमन लाल ने बताया कि बादल गरजना की तेज आवाज सुन परिवार के सभी सदस्य सहम गए और घर से बाहर निकल गए। बारिश के कारण आसमानी बिजली उनके घर के प्रांगण मे लगे पेड़ पर गिरी थी और घर की दीवारों में दरारें आने के साथ-साथ घर में टीवी, फ्रिज, पंखे, लाइटें आदि बिजली के उपकरण खराब हो गए है ! हमारी प्रशासन से गुजारिश है कि वह मौका देख कर हमारी मदद करें।

पंचायत उपप्रधान नरेश कुमार ने प्रशासन से गरीब को आर्थिक सहायता देने की गुहार लगाई है। वहीं एसडीएम इंदौरा सुरेंदर ठाकुर ने बताया पीड़ित की घटना की सूचना मिली है। संबंधित सर्किल के पटवारी को नुकसान के आकलन की रिपोर्ट बनाने को कहा जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद ही प्रशासन की ओर से पीड़ित को राहत दी जा सकेगी।

यह भी पढ़े- 

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox