होम / Major Bus Accident in Solan: अश्वनी खड्ड में गिरी सोलन से चायल जा रही निजी बस , ड्राइवर सहित दो की मौत

Major Bus Accident in Solan: अश्वनी खड्ड में गिरी सोलन से चायल जा रही निजी बस , ड्राइवर सहित दो की मौत

• LAST UPDATED : March 27, 2022

रमेश पहाड़िया – सोलन

Major Bus Accident in Solan: सोलन से साधुपुल को आ रही निजी बस साधुपुल के समीप इंदिरा हॉलीडे होम के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक जय मां तारा नाम की निजी बस शनिवार सुबह करीब 10 बजे सोलन के साधुपुल पहुंच रही थी। साधुपुल से करीब एक किलोमीटर पहले ही यह बस इंदिरा हॉलीडे होम नामक जगह के पास अनियंत्रित होकर गिर गई और करीब दो सौ मीटर दूर अश्वनी खड्ड में जा पहुंची। इसमें चालक परिचालक सहित सात लोग सवार थे। इनमें से एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

सभी घायलों को उपचार के लिए कंडाघाट अस्पताल लाया गया, जहां से कुछ घायलों को गंभीर हालत में आइजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। मौके पर पुलिस प्रशासन व 108 की टीम पहुंच गई।(Major Bus Accident in Solan) मृतकों की शिनाख्‍त बस चालक अनीश कुमार के रूप में हुई है। करीब 28 वर्षीय अनीश कुमार साधु पुल रूढ़ा गांव का रहने वाला था। जबकि दूसरे मृतक की शिनाख्त लक्ष्मी प्रसाद के रूप में हुई है।

Major Bus Accident in Solan Major Bus Accident in Solan

Major Bus Accident in Solan Major Bus Accident in Solan

 

50 वर्षीय लक्ष्मी प्रसाद साधुपुल में दुकान करता था व कंडाघाट के समीप सिरीनगर क्षेत्र का रहने वाला था। इस हादसे में ममलीग सोलन की रहने वाली रीना देवी, बस परिचालक 33 वर्षीय संदीप कुमार, गुलाब सिंह और रमाशंकर को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायल कंडाघाट व चायल क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दुर्घटनाग्रस्त बस नंबर एचपी 64 बी 4221 सुबह करीब 10 बजे साधुपुल पहुंचती है। शनिवार को यह अपने स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस के दुर्घटना ग्रस्त होते ही स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य में। जुट गए। एसडीएम कंडाघाट , तहसीलदार अमन राणा, एसएचओ सुरेश शर्मा और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य किया । मृतकों और घायलों को दस दस हजार फौरी राहत दी गई।

Major Bus Accident in Solan

Read More : Relationships Can Cause Depression रिलेशनशिप की वजह से हो सकता हैं डिप्रेशन

Read More : Nitin Gadkari New Announcement : नई कारों में जल्द लगकर आएगा छह एयरबैग स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox