होम / Mandi Police New Success: निजी क्लिनिक पर पुलिस का छापा, प्रतिबंधित दवाइयों की खेप बरामद

Mandi Police New Success: निजी क्लिनिक पर पुलिस का छापा, प्रतिबंधित दवाइयों की खेप बरामद

• LAST UPDATED : March 23, 2022

इंडिया न्यूज़,मंडी:

Mandi Police New Success: जिला के उपमंडल करसोग में उपमंडल पुलिस ने डीएसपी गीताजंलि ठाकुर की अगवाई में भंथल में एक स्थानीय क्लिनिक में छापामारी कर प्रतिबंधित दवाइयों की बड़ी खेप बरामद की है। यही नहीं इस क्लिनिक को चलाने बाले तथाकित डॉक्टर के पास न तो न ही कोई डिग्री थी और नही दवाइयां बेचने का लाइसेंस था। ऐसे में लंबे समय से झोलाछाप डॉक्टर बिना किसी डिग्री के लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहा था। पुलिस ने प्रतिबंधित दवाइयों को कब्जे में लेकर क्लिनिक को भी सील कर दिया है।

एनडीपीएस एक्ट सहित आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। करसोग में बढ़ते नशीली दवाइयों के कारोबार को लेकर मिल रही शिकायत पर यह कार्रवाई की है। मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया।

बताया जाता है कि इससे पूर्व भी पुलिस ने उपमंडल के तहत सेरी बंगलों में भी झोलाछाप डॉक्टर के क्लिनिक में दबिश दी थी। पुलिस पहले ही आरोपी को हिरासत में ले चुकी है। डीएसपी करसोग के नेतृत्व में लगातार जारी इस कार्रवाई से झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने लोगों से भी इस तरह के फर्जी डॉक्टरों के चंगुल में न फंसने की अपील की है। (Mandi Police New Success)

स्थानिय लोगों से लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर भंथल में चल रहे क्लिनिक का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पाया गया कि आरोपी के पास न कोई डिग्री है और न ही दवाइयां बेचने का लाइसेंस है। उन्होंने कहा कि क्लिनिक में निरीक्षण के दौरान भारी मात्रा में ट्रामाडॉल भी पाई गई। उन्होंने कहा कि दवाइयां कहां से आ रही हैं, इसकी जानकारी भी जुटाई जाएगी।- गीताजंलि ठाकुर, डीएसपी, करसोग।

Mandi Police New Success

Read More : Virendra Kanwar Statement: कोरोना महामारी में भी रुकने नहीं दी विकास की रफ्तार

Read More : Red Cross Society Organization Blood Donation Camp: प्रदेश के पुलिस ग्राउंड में 23 मार्च को आयोजित किया जायेगा रक्तदान शिविर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox