होम / प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही ओल्ड पेंशन होगी बहाल: आशीष बुटेल

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही ओल्ड पेंशन होगी बहाल: आशीष बुटेल

• LAST UPDATED : November 9, 2022

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही ओल्ड पेंशन होगी बहाल: आशीष बुटेल

  • पालमपुर की जनता को किए वादे करूँगा पूरे

इंडिया न्यूज, पालमपुर(Palampur-Himachal Pradehs)

प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में ओल्ड पेंशन (ओपीएस) बहाल की जाएगी और साथ में युवाओं को 680 करोड़ रुपए की स्वरोजगार स्टार्टअप योजना फंड मिलेगा।

यह बात पालमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार आशीष बुटेल ने डोर टू डोर चुनाव प्रचार के दौरार कही।

उन्होने कहा कि 18 वर्ष से अधिक उम्र की हर महिला को 1500 रुपये आर्थिक सहायता के रूप में दिए जाएँगे।

उन्होंने कहा कि पालमपुर में मल्टी लेवल पार्किंग के साथ-साथ, युवाओ को खेलने के लिए इंडोर स्टेडियम बनाया जायेगा, जिसकी वर्तमान समय में युवाओं को खेल से जोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा क्षेत्र में 4 अंग्रेजी मीडियम के सरकारी स्कूल खोले जायेगे, ताकि मध्य वर्गीय परिवार का बच्चा भी अच्छी शिक्षा ग्रहण कर सके।

उन्होंने की कहा पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के उन गाँवो में जहाँ अस्पताल नहीं है, में मोबाइल क्लिनिक से लोगो का उपचार मुफ्त किया जाएगा।

उन्होंने कहा की पालमपुर में पर्यटन को बढावा के लिए नए पर्यटक स्थल भी विकसित किये जायेगे, ताकि ज्यादा से ज्यादा पर्यटक आऐं और इस क्षेत्र में रोजगार के नये आयाम स्थापित हों।

उन्होंने कहा की वह पालमपुर की जनता से यह अपील करते है कि वह 12 नबम्वर को उन्हें अपना कीमती वोट डालकर भारी मतों से विजयी बनाये और विधानसभा भेजे ताकि वह पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जनता के साथ किये वादों को पूरा कर सकें और विधानसभा क्षेत्र को विकास की एक नई ऊंचाई की ओर ले जाऐं।

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox