होम / Punajb Politics: CM भगवंत मान का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, राष्ट्रगान से ही पंजाब का नाम न निकाल दे….

Punajb Politics: CM भगवंत मान का केंद्र सरकार पर तीखा हमला, राष्ट्रगान से ही पंजाब का नाम न निकाल दे….

• LAST UPDATED : December 28, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Punajb Politics: पंजाब के सीएम ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने गुरूवार को अचानक प्रेस कॉनफ्रेंस बुलाकर मोदी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्हेंने कहा है कि भाजपा सरकार पंजाब के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। बता दें कि पिछले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर पंजाब के झांकी को शामिल नही किया गया था। इसी को लेकर मुख्यमंत्री मान ने बीजेपी सरकार पर हमला किया है।

सीएम मान का केंद्र सरकार पर आरोप

पंजाब के मुख्यमंत्री के मुताबिक केंद्र सरकार की चीट्ठी आने के बाद उनकी सरकार ने झांकी के लिए केंद्र को 3 मॉडल भेजे थे। मान का आरोप है कि मोदी सरकार ने तीनों मॉडल को ठुकराते हुए पंजाब की झांकी को परेड में शामिल करने से मना कर दिया। सीएम मान ने इस मामले पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार हमारे टैक्स के हिस्से का पैसा नही देती और हमारी धार्मिक यात्रा के लिए भी ट्रेन जाने से मना कर देती है।

2024 के चुनाव में जनता देगी जवाब

मुख्यमंत्री मान ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि उन्हें हमारे इतिहास से नफरत है। अगर इस बार भी भाजपा सरकार हमारी झांकी को गणतंत्र दिवस के मौके पर नही दिखाएगी, तो वही झांकी हम पूरे पंजाब में निकालेंगे। लोगों को बताएंगे कि केंद्र सरकार कैसा व्यवहार पंजाब के साथ कर रही है। उन्होंने आगे कहा पंजाब को लोग इसका जवाब 2024 के लोकसभा चुनाव में इनको देगी। अगर उनका बस चले तो राष्ट्रगान से भी पंजाब का मान निकाल देंगे।

Also Read: Qatar Dahra Global Case: भारत सरकार की अपील से मिली बड़ी…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox