होम / Punjab News: लुधियाना के सेंट्रा ग्रीन हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में नजर आया तेंदुआ, तलाश जारी

Punjab News: लुधियाना के सेंट्रा ग्रीन हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में नजर आया तेंदुआ, तलाश जारी

• LAST UPDATED : December 8, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Punjab News: पंजाब के लुधियाना के पक्खोवाल रोड के नजदीक ग्रीन हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में गुरूवार की रात को एक तेंदुआ नजर आया है। लोगों को इस घटना के बारे में तब पता चला जब सीसीटीवी फिुटेज में तेंदुआ को देखा गया। इसके बाद तुरंत ही ये जानकारी वहां रहने वाले स्थानीय लोगों को दी गई और लोगों से घर में ही रहने के लिए कहा गया। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी और थाना सदर की पुलिस वन विभाग की टीम के साथ उस गह पर पहुंची

तेंदुआ के लिए लगाया गया पिंजरा

तेंदुआ को पकड़ने के लिए पुलिस और वन विभाग के द्वारा पिंजरा लगाया गया , फिर इसके बेद तेंदुआ की पूरे इलाके में तलाशी की गई। मगर इस दौरान तेंदुआ कहीं भी नजर नही आया। पुलिस और वन विभाग की टीम ने इलाके में सर्च अभियान चला रखा है और लोगों से अपील की जा रही है कि वह घर से सतर्क हो कर निकलें। साथ ही तेंदुआ के नजर आने पर पुलिस को इसकी सूचना दें।

सीसीटीवी कैमरे में दिखने के बाद पुलिस को दी जानकारी

बता दें कि सेंट्रा ग्रीन सोसायटी के रहने वाले एक शख्स ने तेंदुआ को सीसीटीवी में देखा था। जिसके बाद उसने उसकी जानकारी स्शानीय लोगों को दी और फिर वन विभाग की टीम को यह सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को सील कर दिया। जानकारी के मुताबिक सेंट्रा ग्रीन में लगभग चार सौ फ्लैट हैं।

Also Read: Jr. Mehmood: 67 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा,…

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox