होम / Punjab News: 20 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 15 मोबाइल किए गए बरामद

Punjab News: 20 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, 15 मोबाइल किए गए बरामद

• LAST UPDATED : December 28, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Punjab News: जलांधर पुलिस ने अपराधयों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 20 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि ये कार्रवाई शहर में चल रही लूट के वारदातों के चलते पुलिस कमिश्नर के दिशा निर्देश पर की गई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनील कुमार, गुरशरण सिंह उर्फ गोलू और लवप्रीत सिंह के रूप में की गई है।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी इन्वेस्टिगेशन हरविंदर सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस की देखरेख में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपियों के एक बोलेरो गाड़ी को कब्जा कर 20 वारदातों को ट्रेस किया है। अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि सब्जी मंडी नागरा के पास पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान सभी को गुप्त सूचना मिली की बोलेरो में सवार होकर आरोपी शिव नगर फाटक के पास मोबाइल बेचने के लिए घूम रहे हैं।

कब्जे से 15 मोबाइल, बोलेरो गाड़ी बरामद

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी की। इस दौरान आरोपियों ने जैसे ही नाकाबंदी देखी तो वो गाड़ी को धीरे कर भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान उनको को चोटें भी आई। बाद में पुलिस ने सभी पर काबू पाते हुए उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 15 मोबाइल और बोलेरो गाड़ी बरामद की है।

Also Read: Pakistan Election: यहां भी मोदी जैसे नेता की जरूरत, पाकिस्तान में…

Also Read: Punajb Politics: CM भगवंत मान का केंद्र सरकार पर तीखा हमला,…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox