होम / Punjab Politics: सिद्धू के खिलाफ उतरीं सोनू सूद की बहन, लगाया ये आरोप

Punjab Politics: सिद्धू के खिलाफ उतरीं सोनू सूद की बहन, लगाया ये आरोप

• LAST UPDATED : January 21, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Punjab Politics: पंजाब की कांग्रेस पार्टी में अब भी खींचतान खत्म होने का नाम नही ले रही है । दरअसल इस बार सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने सिद्धू की रैली से दूरी बना ली है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के प्रदेश नेतृत्व को सिद्धू के खिलाफ शिकायत की है।

भेजी गई शिकायत

बता दें कि मालविका सूद की तरफ से ये शिकायत नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा, पंजाब कांग्रेस प्रभारी योगेंद्र यादव और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को की गई है। इसमें मालविका ने सिद्धू पर पार्टी का अनुशासन भंग करने का आरोप लगाया है। इसके साथ उन्होंने कार्रवाई करने की मांग भी की है। बात सिर्फ इतनी ही नही है बल्कि मालविका ने बैठक कर सभी कार्यकर्ताओं को सिद्धू की रैली में न जानें को कहा है।

मालविका ने इस मामले पर क्या कहा

मीडिया से बातचीत करते हुए मालविका ने कहा कि रविवार को होने वाली रैली के बारे में उन्हें बतौर विधानसभा प्रभारी पंजाब की तरफ से कोई भी मैसेज नही मिला है। ऐसे में हम इसे कांग्रेस की रैली कैसे कह सकते हैं, विधानसभा क्षेत्र के सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता मुश्किल स्थिति में हैं। उन्होंने ये भी बताया कि सिद्धू ने भी उन्हें इस रैली का कोई संदेश नही भेजा है।

Also Read: Himachal News: हिमाचल सरकार ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर 22…

Also Read: Ram Mandir Inauguration: कंगना रनौत ने अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर…

Also Read: Punjab News: जालंधर में सुबह-सुबह एनकाउंटर से थर्राया पूरा शहर, दबोचे…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox