होम / Rahul Gandhi Wrestlers Meeting: हरियाणा के झज्जर जिले पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पहलवानों से की मुलाकात

Rahul Gandhi Wrestlers Meeting: हरियाणा के झज्जर जिले पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पहलवानों से की मुलाकात

• LAST UPDATED : December 27, 2023

India News (इंडिया न्यूजड), Haryana Rahul Gandhi Wrestlers Meeting: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहलवानों से मुलाकात करने हरियाणा के झज्जर जिले में स्थित छारा गांव पहुंचे। राहुल गांधी ने वीरेंद्र अखाड़े में पहलवानों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी की मुलाकात पहलवान बजरंग पुनिया और दीपक पुनिया से हुई। पहलवानों से मुलाकात कर राहुल गांधी ने उनके जीवन के बारे में जाना। साथ ही राहुल गांधी ने पहलवानों से कुश्ती और थोड़े बहुत दांवपेच के बारे में भी जानकारी ली। इस दौरान राहुल गांधी ने सभी पहलवानों का हाल-चाल जाना । इतना ही नहीं उन्होंने सभी पहलवानों के साथ बाजरे की रोटी और सरसो दा साग का स्वाद चखा।

सूत्रों की माने तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहलवानों से मुलाकात भारतीय कुश्ती महासंघ को लेकर जारी विवाद के चलते की है। आपको बता दे कि WFI के तत्कालीन अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ महीला पहलवानों ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। जिसके महिला पहलवानों के सपोर्ट में सभी पहलवान दल आगे आए है। जिसके चलते ही पीएम आवास के बाहर बजरंग पुनिया ने अपना पद्म श्री पुरस्कार भी रख दिया था। यहीं कारण हैं कि पहलवानों का हाल-चाल जानने के लिए राहुल गांधी ने छारा गांव का आज दौरा किया है।

हाल ही में पहलवान बजरंग पुनिया इस वक्त अपने पद्म श्री पुरस्कार को पीएम के आवास के बाहर रखने के चलते चर्चा में बने हुए है। जिसके बाद उन्हें कांग्रेस के कई सदस्यों का सपोर्ट मिला। उनके सपोर्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आगे आए है।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox