होम / Shahrukh Khan: स्टेज पर दिखा किंग खान का संस्कार, चंद्रयान-3 के वैज्ञानिक को इस तरह दिया सम्मान

Shahrukh Khan: स्टेज पर दिखा किंग खान का संस्कार, चंद्रयान-3 के वैज्ञानिक को इस तरह दिया सम्मान

• LAST UPDATED : January 13, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Shahrukh Khan: हाल ही में हुए एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड के किंग खान ने भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिकों से मुलाकात की। शाहरूख ने मीडिया के मंच पर बुधवार को उनके साथ तस्वीर भी खिंचाई। अब उनकी बातचीत का वीडियो सामने आया है। जहां लोग शाहरूख की प्रशंसा करते नही थक रहे।

लोगों ने की प्रशंसा

Reddit पर इवेंट की एक क्लिप साझा करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा कि शाहरूख के विनम्र अंदाज पर किसी का भी ध्यान नही गया। ग्रुप फोटो के दौरान एक इसरो वैज्ञानिक एसआरके को अपनी जगह की पेशकश कर रहे थे और वो कहीं और खड़े होने जा रहे थे। लेकिन शाहरूख ने उन्हें वापस खींचकर अपने साथ खड़ा कर लिया। क्या आदमी है यार

कई लोगों ने बांधे तारीफों के पूल

वहीं क्लिप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए Redditor ने लिखा आप जिस इसरो वैज्ञानिक की ओर इशारा कर रहे हैं, वह चंद्रयान -3 मिशन के निदेशक श्री पलानिवेल वीरमुथुवेल हैं। हां, SRK द्वारा अच्छा इशारा। एक अन्य ने कहा इस सज्जन ने शाहरुख के साथ एक फोटो मांगी! उन्होंने सफल चंद्रयान मिशन पूरा किया और शाहरुख की फोटो मांगी,यह कितना प्यारा है। बीच में अपनी जगह देने के लिए इतना विनम्र होना। शाहरुख की ओर से उन्हें केंद्र में उनकी जगह पर वापस खींचना भी बहुत अच्छा कदम है।

इसी कारण किंग खान हैं शाहरूख

शाहरुख की प्रशंसा करते हुएएक व्यक्ति ने कहा जब मैं बड़ा हो रहा था तो मैं शाहरुख खान का प्रशंसक नहीं था। मैंने उन्हें कभी भी अच्छा नहीं पाया। लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा हो रहा हूं, मैं उन्हें और भी अधिक पसंद करता हूं। मैं मैं उसे इतनी देर तक सुन सकता हूं। और किसी तरह वह अब मुझे बहुत प्यारा और सुंदर लगता है। वह है शाहरुख खान।” एक अन्य ने लिखा, “भले ही यह एक ‘अभिनय’ है, फिर भी यह कुछ अच्छा है। कुछ अभिनेताओं में कोई जागरूकता नहीं है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “यही कारण है कि वह किंग खान हैं।

Also Read: Haryana: AAP ने किया नौकरियां देने का वादा, हरियाणा में 2…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox