Thursday, July 18, 2024
Homeपॉलिटिक्सSudhir sharma: कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा (Sudhir sharma) का बीजेपी पर आरोप,...

Sudhir sharma: कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा (Sudhir sharma) का बीजेपी पर आरोप, बोले- पूर्व सरकार ने स्मार्ट सिटी के फंड का किया दुरुपयोग

- Advertisement -

India news: (इंडिया न्यूज़), Sudhir sharma, शिमला: हिमाचल प्रदेश में नगर निगम शिमला चुनाव के लिए प्रचार जोरो पर है। राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेता नगर निगम का चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा (Sudhir Sharma) ने भी नगर निगम शिमला के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व की बीजेपी सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए। पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी नें सत्ता में रहने हुए स्मार्ट सिटी के नाम पर फंड का गलत इस्तेमान किया। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम शिमला शहर में सिर्फ लोहे के बड़े-बड़े स्ट्रक्चर बनाए गए।

बीजेपी ने सत्ता में आते ही पैसों का किया गलत उपयोग- सुधीर शर्मा

सुधीर शर्मा ने कहा कि 2017 में प्रदेश की सत्ता से कांग्रेस के हटने के बाद बीजेपी सत्ता में आई। बीजेपी सत्ता में आते ही आनन-फानन में बिना सोचे-समझे पैसों का गलत इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जगह-जगह लोहे के स्ट्रक्चर खड़े कर देना और डंगे लगा देने से शहर स्मार्ट सिटी नहीं हो जाता है। सुधीर शर्मा ने कहा कि शहर में पुल के नाम पर बड़े-बड़े लोहे के स्ट्रक्चर खड़े गए हैं जिसका कोई उपयोग ही नहीं है।

सुधीर शर्मा ने किया जीत का दावा

सुधीर शर्मा ने नगर निगम चुनाव के प्रचार के दौरान जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव मे जीत दर्ज करने के बाद नगर निगम शिमला में भी पार्टी जीत दर्ज करने जा रही है। शर्मा ने कहा शिमला शहर के विकास के लिए पार्टी का नगर निगम चुनाव जीतना जरूरी है। उन्होंने कहा कि सरकार का सत्ता में बने रहने का अभी लंबा कार्यकाल है ऐसे में शहर के लोगों को भी कांग्रेस के साथ चलना होगा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की जनता सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कामों से प्रभावित होकर पार्टी के साथ करने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़े- MC Shimla Election: अनुराग ठाकुर के नगर निगम (MC Shimla Election) शिमला चुनाव में प्रचार से बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित

SHARE
Ashish Mishra
Ashish Mishra
Journalist, India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular