Monday, June 17, 2024
Homeपॉलिटिक्सHP Politics : सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के लिए अभद्र टिप्पणी...

HP Politics : सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के लिए अभद्र टिप्पणी पर, बीजेपी ने करी शिकायत दर्ज

HP Politics : शिकायत में यह आरोप है कि सोशल मीडिया पर कंगना की एक तस्वीर का उपयोग नकारात्मक चरित्र के रूप में किया जा रहा है ।

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), HP Politics :सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को लेकर अभद्र टिप्पणी करने के मामले को लेकर बीजेपी पार्टी ने केंद्रीय चुनाव आयुक्त को लिखित शिकायत भेजी है। इस शिकायत में यह आरोप है कि सोशल मीडिया पर कंगना की एक तस्वीर का उपयोग नकारात्मक चरित्र के रूप में किया जा रहा है ।

कंगना की तस्वीर पर अभद्र टिप्पणी

बीजेपी की मंडी सीट प्रत्याशी कंगना रनौत की तस्वीरों में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अब बीजेपी पार्टी ने, राज्य मीडिया प्रभारी करण नंदा ने केंद्रीय चुनाव आयुक्त को एक लिखित शिकायत दर्ज की है। इस शिकायत पत्र में आरोप लगाया गया है कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस और हमीरपुर युवा कांग्रेस क्लब के द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है ।

कानूनी कारवाई की है मांग

यह आरोप भी लगे गए है, कि कंगना की एक तस्वीर का उपयोग किया जा रहा है और नकारात्मक चरित्र के रूप में उन्हें दिखाया जा रहा है । मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार कंगना को नीचा दिखाने के लिए सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने की कोशिश की जा रही है । कंगना रनौत के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग किया जा रहा है । बीजेपी पार्टी ने इस मामले में कानूनी कारवाई करने की मांग की है ।

यह भी पढ़े :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular