Thursday, July 18, 2024
Homeपॉलिटिक्सLok Sabha Election: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर,...

Lok Sabha Election: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, इन फैसलों पर कार्यसमिति की अहम बैठक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव में अभी एक साल से ज्यादा का समय हैं। पर बीजेपी ने अभी से इसकी तैयारियां करना शुरू कर दी हैं। बता दें मोदी सरकार की नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने की रणनीति हिमाचल प्रदेश में अब तैयार हो चुकी है। वहीं शिमला में इस  निर्देश को लेकर 20 मई को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। हालांकि यह बैठक होटल पीटर हॉफ में होगी। वहीं इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी का समस्त प्रदेश स्तरीय नेतृत्व मौजूद रहेगा।

केंद्र सरकार की उपलब्धि को पहुंचाया जाएगा जनता तक

हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को 9 साल पूरे होने जा रहे हैं। अब इस मौके पर 30 मई को राष्ट्रव्यापी महासंपर्क अभियान की शुरुआत होने जा रही है। ये 1 महीने तक चलने वाले महासंपर्क अभियान की सभी तैयारियों को 29 मई तक पूरा कर लिया जाएगा। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 और 31 मई को देश भर में दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। हिमाचल प्रदेश के घर-घर तक केंद्र सरकार की योजनाएं और उपलब्धियां पहुंचाने के लिए 1 जून से 30 जून तक काम शुरू होगा।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए है अहम बैठक

बता दें इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बहुत अहम चर्चा होगी, जो हमारें भविष्य के कार्यक्रमों के लिए महत्वपूर्ण है। डॉ. राजीव बिंदल के दोबारा अध्यक्ष बनने के बाद यह  पहली बार है, जब बीजेपी कार्यसमिति की बैठक होगी। वहीं इस बैठक में साल 2019 के लोकसभा चुनाव का इतिहास को फिर से दोहराने पर भी महत्वपूर्ण चर्चा होने वाली है। दरअसल बीजेपी ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में चारों सांसदों को रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत हासिल की थी और भाजपा को सभी 68 विधानसभाओं में रिकॉर्ड तोड़ लीड हासिल हुई थी।

ये भी पढ़ें- Himachal Weather: मौसम ने फिर से बदली करवट, देखने को मिले कई रंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular