Thursday, July 18, 2024
Homeपॉलिटिक्सLok Sabha Elections 2024: क्या आगामी लोकसभा के चुनाव पर कर्नाटक के...

Lok Sabha Elections 2024: क्या आगामी लोकसभा के चुनाव पर कर्नाटक के नतीजों का पड़ेगा असर? जानिए क्या हैं इस पर बीजेपी का कहना

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024 :केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल के दौरे पर हैं। वह जन संवाद कार्यक्रमों में अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जाकर हिस्सा लेंगे। वहीं उन्होंने फिर इस बात का भी दावा किया है कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ही जीत होगी। जिसके बाद एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने किया विश्व पटल पर स्थापित भारत का नाम

अनुराग ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ईमानदार नेतृत्व में भारत का नाम विश्व पटल पर स्थापित किया है। जिसके बाद उन्होंने ये कहा कि भारत आज विश्व की पांच सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल है। क्योंकि 27 फ़ीसदी लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है। जहां 3.5 करोड़ लोगों को पक्के मकान, 9.60 करोड मुफ्त गैस कनेक्शन और 11.50 करोड़ घरों में नल से जल की सुविधा भी मिली है। बस इतना ही नहीं इसके अलावा चार गुना तेजी से सड़क और तीन गुना तेजी से रेलवे ट्रैक भी बिछ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, इन फैसलों पर कार्यसमिति की अहम बैठक

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular