Tuesday, July 16, 2024
Homeपॉलिटिक्सModi in Mandi: मंडी में पीएम मोदी! कहा 'कंगना रनौत का अपमान...

Modi in Mandi: मंडी में पीएम मोदी! कहा ‘कंगना रनौत का अपमान करती है कांग्रेस, लेकिन…

Modi in Mandi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए, बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत को बंपर जीत दिलाने का आग्रह किया।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Modi in Mandi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए, बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत को बंपर जीत दिलाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि कंगना जनता की आवाज बनेंगी और मंडी के विकास के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित करेंगी। मोदी ने कांग्रेस पर कंगना का अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी ने अभी तक माफी नहीं मांगी है।

सुक्खू की सरकार पर निशाना

प्रधानमंत्री ने हिमाचल में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शिकंजे से राज्य को बचाने के लिए जनता का समर्थन जरूरी है। साथ ही, लोकसभा और विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनावों में भी बीजेपी के लिए वोट देने की अपील की।
आर्टिकल 370 और सीएए पर विजय की बात (Modi in Mandi)
राम मंदिर, आर्टिकल 370 और सीएए पर विजय की बात करते हुए, मोदी ने कहा कि यह जनता की वोट की ताकत की वजह से संभव हुआ। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस राम मंदिर का विरोध कर रही है, जबकि हिमाचल के देवी-देवता आशीर्वाद दे रहे हैं।
यूनिफॉर्म सिविल कोड का संकल्प
प्रधानमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड का संकल्प लिया है, लेकिन कांग्रेस इसके विरोध में है। उन्होंने कांग्रेस को घोर सांप्रदायिक, जातिवादी और परिवारवादी करार दिया।
बीजेपी की जीत की हैट्रिक
मोदी ने कहा कि साल 2014 और 2019 की तरह, इस बार भी सभी चार लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत की हैट्रिक लगवानी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस भारत को पुराने वक्त में धकेलना चाहती है, जहां गरीबी, संकट और नागरिक समस्याएं हों।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular