Sunday, May 19, 2024
Homeपॉलिटिक्सShimla Mall Road Murder: शिमला माल रोड पर मर्डर, जानिए पूरा मामला

Shimla Mall Road Murder: शिमला माल रोड पर मर्डर, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Shimla Mall Road Murder: भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा की शिमला शहर माल रोड पर, एक रेस्टोरेंट में रात 2 बजे एक हत्या का मामला सामने आया, इससे शिमला और प्रदेश की जनता में दहशत का माहौल है। 21 साल के युवा लड़के की हत्या से जनता दहशत में है। इससे मानों ऐसा लगता हैं कि,  हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत ठंप हो चुकी है।

प्रशासन नहीं ले रही संज्ञान- भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा

गौरतलब यह वही रेस्टोरेंट है जहां कुछ रोज पहले ही बॉम्ब फटने की वादरात हुई थी। अभी तक इस घटना पर प्रशासन की ओर से कोई उचिच संज्ञान नहीं लिया गया। उस घटना में भी 2 लोगों की मौत हुई थी। भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा नेआगे कहा कि, प्रदेश में सत्ता धारी पार्टी के विधायक सुरक्षित नहीं है वो सरकार जनता की सुरक्षा कैसे करेगी। आगे उन्होंने कहा कि, शिमला शहर में विधान सभा का आयोजन किया गया है और शहर एक छावनी बना हुआ है उसके बाद भी यहां पर मर्डर होते है।

Also Read: Haryana News: ‘तुझे छोड़ रहे हैं, जाकर इनके घर बता दियो…’…

भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा.

आगे उन्होंने कहा कि,शिमला शहर में विधान सभा का आयोजन किया गया है और शहर एक छावनी बना हुआ है। उसके बाद भी यहां माल रोड पर मर्डर हो रहे है। प्रशासन के लिए शर्म की बात है। जोकि की यहां के प्रशासन पर सवाल भी उठाता है। हालांकि बता दें कि,  कुछ रोज पूर्व मुख्यमंत्री ने कंडाघाट में एक बस को पास ना देने पर भी कार्रवाई की गई थी। जोकि सही नहीं था।

Also Read: Farmer Protest live Update: यमुना एक्सप्रेसवे के एंट्री पॉइंट पर रोका…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular