होम / Goldy Brar Case: गोल्डी बराड़ और उसके सहयोगी की जानकारी देने पर NIA देगी लाखों का इनाम, इस मामले में की जा रही तलाश

Goldy Brar Case: गोल्डी बराड़ और उसके सहयोगी की जानकारी देने पर NIA देगी लाखों का इनाम, इस मामले में की जा रही तलाश

• LAST UPDATED : June 26, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Goldy Brar Case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने चंडीगढ़ में कारोबारी के घर पर रंगदारी और फायरिंग के मामले में वांछित आतंकी गोल्डी बराड़ और एक अन्य गैंगस्टर की गिरफ्तारी में मदद करने वाले को 10-10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। एनआईए सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये देगी। दोनों पर दस-दस लाख का इनाम है। एजेंसी ने दोनों में से किसी की गिरफ्तारी में मदद करने वाले को 10 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

Goldy Brar Case: एनआईए ने की इनाम की घोषणा

एजेंसी ने कहा कि सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। दोनों आरोपी आठ मार्च 2024 को रंगदारी के लिए कारोबारी के घर पर फायरिंग से जुड़े मामले में एनआईए की वांछित सूची में हैं। अमेरिका में रह रहे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को भारत सरकार ने आतंकी घोषित किया है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने अप्रैल में सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया था कि उसने अपने गैंग की सूचना देने वाले अजय राणा की रूस में बेरहमी से हत्या करवाई थी।

बरार ने किया था दावा

अपनी पोस्ट में बरार ने दावा किया था कि कुख्यात गैंगस्टर भूप्पी राणा, जो उसका कट्टर प्रतिद्वंद्वी भी है, ने अपने गिरोह के एक सदस्य अजय राणा को मुखबिर बनाकर गोल्डी के गिरोह में शामिल करवाया। अजय राणा नाम का व्यक्ति गोल्डी के करीबी लोगों के साथ घुलमिल गया और गोल्डी बरार और उसके गिरोह के सदस्यों की लोकेशन और गतिविधियों पर नज़र रखने लगा।

Also Read: भाषण बाद में… पुराने तेवर में नजर आए ओम बिरला

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox