होम / Loot in Amritsar: बुजुर्ग दंपती को बनाया बंधक, सोना समेत करोड़ों की लूट, जानिए पूरा मामला

Loot in Amritsar: बुजुर्ग दंपती को बनाया बंधक, सोना समेत करोड़ों की लूट, जानिए पूरा मामला

• LAST UPDATED : June 26, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Loot in Amritsar: पंजाब के अमृतसर में बदमाशों ने एक घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। कोर्ट रोड स्थित गली टोकरियांवाली में आढ़ती गौरव कुमार के घर में चार नकाबपोश लुटेरे घुसे और उसके बुजुर्ग माता-पिता को बंधक बनाकर एक करोड़ रुपये की नकदी और करीब तीन किलो सोने के जेवरात लूट लिए। वारदात बुधवार सुबह करीब 4 बजे हुई। उस समय गौरव के माता-पिता जिया लाल और बिमला देवी घर पर अकेले थे।

इन चीजों की लूट

गौरव अपने कारोबार के सिलसिले में घर से बाहर गया हुआ था। वारदात के दौरान लुटेरे करीब एक घंटे तक घर पर रहे और घर के हर कमरे की तलाशी ली। जाते समय लुटेरे अलमारी में पड़ी पिस्तौल और एक्टिवा भी लूट ले गए। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरव कुमार ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार पेशे से आढ़ती है। वह सोमवार से किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था।

पुलिस को दी मामले की जानकारी

घर पर पिता जिया लाल और माता बिमला देवी अकेले थे। रोजाना की तरह बुधवार सुबह 4 बजे माता-पिता टहलने के लिए घर से निकलने लगे। घर के बाहर पहले से खड़े लुटेरों ने उन्हें अंदर धकेल दिया। आरोपियों में से दो के पास कुल्हाड़ी और एक के पास तमंचा था। पिता जियालाल ने शोर मचाकर विरोध किया तो एक लुटेरे ने तमंचे की बट से उन पर हमला कर घायल कर दिया। लुटेरों ने माता-पिता के हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया।

Also Read: Goldy Brar Case: गोल्डी बराड़ और उसके सहयोगी की जानकारी देने पर NIA देगी लाखों का इनाम, इस मामले में की जा रही तलाश

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox