होम / Milk Price Increse: महंगाई का झटका, फिर बढ़ सकते हैं दूध के दाम

Milk Price Increse: महंगाई का झटका, फिर बढ़ सकते हैं दूध के दाम

• LAST UPDATED : June 2, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Milk Price Increse: पंजाब के लोगों को एक बार फिर महंगाई का झटका लगने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में वेरका और अमूल दूध के दाम बढ़ाने की योजना है। जिसके चलते 1-2 दिन में इन दूध के दामों में बढ़ोतरी हो सकती है। पता चला है कि दूध के दाम में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हो सकती है। जिसके चलते पंजाब में दूध और महंगा हो जाएगा।

2 रूपये प्रति लीटर बढ़ने की संभावना

जानकारी के मुताबिक अमूल के साथ-साथ पंजाब में सबसे बड़े दूध उत्पादकों में से एक वेरका ने भी दूध के दाम 2 रुपये प्रति लीटर बढ़ाने की योजना बनाई है। आपको बता दें कि वेरका और अमूल पंजाब में दूध के बड़े सप्लायर हैं और लगभग पूरे पंजाब में इसकी सप्लाई होती है। इसके बीच अगर दूध के दाम में बढ़ोतरी होती है तो लोगों की जेब पर और बोझ पड़ना जायज है।

लोगों की जेब पर पड़ सकती है मार

गौरतलब है कि लोग पहले ही महंगाई की मार झेल रहे हैं और ऊपर से दूध के दाम में लगातार हो रही बढ़ोतरी लोगों की जेब पर बड़ा बोझ मानी जा रही है। पिछले कुछ दिनों के दौरान दूध की कीमत में काफी बढ़ोतरी हुई है और ऐसे में अगर एक बार फिर दूध की कीमत बढ़ाई गई तो, इसका आम लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर पड़ सकता है। लोगों को दूध खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Also Read: Himachal Water Crisis: शिमला में भारी संकट, इन क्षेत्रों में लोगों…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox