होम / Mp Amritpal singh: पंजाब में शिवसेना नेता पर FIR, अमृतपाल सिंह के भाई से जुड़ा है मामला

Mp Amritpal singh: पंजाब में शिवसेना नेता पर FIR, अमृतपाल सिंह के भाई से जुड़ा है मामला

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Mp Amritpal singh: पंजाब की लुधियाना पुलिस ने शिवसेना नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शिवसेना नेता सुमित जसूजा और दो अन्य के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। शिवसेना नेता पर सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण देकर माहौल खराब करने की कोशिश करने का आरोप है। इसी के आरोप पुलिस ने यह कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस की तरफ से दी गई थी चेतावनी

पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल ने पहले ही चेतावनी दी थी कि अगर कोई भी व्यक्ति नफरत फैलाने वाला भाषण देता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामले में पुलिस ने शिवसेना पंजाब नेता सुमित जसूजा समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जालंधर देहात पुलिस ने खडूर साहिब के सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को फिल्लौर इलाके से नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है।

अमृतपाल सिंह का भाई गिरफ्तार

उसकी गिरफ्तारी के बाद कुछ लोगों ने फेसबुक पर कई भड़काऊ टिप्पणियां की हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों में शिवसेना नेता सुमित जसूजा भी शामिल है पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल का कहना है कि उन्होंने पहले ही चेतावनी दे दी थी कि किसी को भी माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

Also Read: Punjab News: कार की सनरूफ खोल मस्ती की तो होगा इतने रुपये का जुर्माना, जारी नया आदेश

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox