होम / Pollywood Industry: सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार अभिनेत्री देलबर आर्य, इस फिल्म में आएंगी नजर

Pollywood Industry: सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार अभिनेत्री देलबर आर्य, इस फिल्म में आएंगी नजर

• LAST UPDATED : February 28, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), sonali negi, Pollywood Industry: पंजाबी इंडस्ट्री अपने कलाकारों को मान सम्मान देने में कभी पीछे नहीं हटती। बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह पॉलीवुड इंडस्ट्री भी अपने कलाकारों उनके द्वारा की गई मेहनत का फल देने को तैयार है जी हां पंजाबी कलाकार के लिए पॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत बड़े अवार्ड फंक्शन की तायारियाँ करने जा रहा है। देलबर आर्य ने  दमदा  मूवी में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “जपजी बहुत केयरिंग, जिम्मेदार,और एक स्ट्रांग पर्सनालिटी है”

देलबर आर्य ने अपनी आगामी फिल्म दमदा पर क्या कहा?

देलबर आर्य अपनी आगामी फिल्म दमदा पर कहती हैं, “यह उन भूमिकाओं में से एक है, जो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से चुनौती से भरा है..”

अभिनेत्री देलबर आर्य, “दमदा” फिल्म में आएंगी नजर

बता दें कि,अपने मनमोहक अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री देलबर आर्य, “दमदा” नाम की एक नई फिल्म में नजर आएंगी। सिंह सतविंदर के साथ मुख्य भूमिका  से दर्शकों का दिल मंत्रमुग्ध करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है । अपने किरदार और फिल्म को लेकर देलबर ने कई सारी जानकारी दी है।

अपने किरदार के बारें में देलबर आर्य ने कहा..

देलबर आर्य अपने किरदार और फिल्म पर कुछ प्रकाश डालते हुए कहती हैं, “यह एक निम्न मध्यम वर्गीय पंजाबी परिवार के बारें में है। परिवार का छोटा बेटा जो मेरे पति (सिक्का) का किरदार निभा रहा है, वह पैसे के बारे में सपने देखते रहते है और जीवन में अमीर होना चाहता है। लेकिन उसे कोई रास्ता नहीं मिलता हैं और वो निराश हो जाता है और फिर कहानी में अलग तरह का एक मोड़ आता है, जो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा|

फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी

बता दें कि फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है और इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है, अभिनेताओं ने खुलासा किया कि व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद टीम फिल्म को पूरा करने के लिए दिन-रात शूटिंग कर रही है, “मैं बहुत खुश और आभारी हूं ऐसे अद्भुत कलाकारों और साथियों के साथ काम करने के लिए, हम सेट पर बहुत हंसते हैं और यह बेहद मजेदार है। यह एक पूर्ण पारिवारिक ड्रामा मनोरंजन फिल्म है, यहीं कारण है कि सेट पर माहौल भी बेहद मजेदार रहता है|” फिल्म का निर्देशन मंदीप चहल ने किया है। और चंदर कम्बोज ने लिखा है। इसे एफिल स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

अन्य पंजाबी फिल्मों में भी कर चुकी काम

काम के मोर्चे पर, देलबर ने हरभजन मान के साथ पीआर, जिमी शेरगिल के साथ तू होवे मैं होवन और कई अन्य पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। देलबर आर्य ने गुरु रंधावा के साथ डाउनटाउन गाने से काफी प्रसिद्धि हासिल की। देलबर आर्य वर्तमान में रजनीश दुग्गल के साथ अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गीत रब्बा में सफल हैं। इस साल उनके पास कई प्रोजेक्ट रिलीज़ होने वाले हैं जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Also Read: Virbhadra Singh: हिमाचल की राजनीति के वीर और भद्र दोनों रहे वीरभद्र सिंह, जानिए उनकी कहानी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox