होम / Punjab Crime: बायफ्रेंड के चक्कर में BSF जवान की पत्नी ने किया बड़ा कांड, हैरान कर देगा ये मामला

Punjab Crime: बायफ्रेंड के चक्कर में BSF जवान की पत्नी ने किया बड़ा कांड, हैरान कर देगा ये मामला

• LAST UPDATED : July 10, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Punjab Crime: एक पत्नी द्वारा अपने पति को मारने के लिए उसके खाने में जहर मिलाने की खबर सामने आई है। यह मामला पठानकोट के बमियाल सेक्टर के पलाह गांव में देखने को मिला, जहां छुट्टी पर घर आया एक बीएसएफ जवान अचानक बीमार पड़ गया। परिजनों ने उसे इलाज के लिए पठानकोट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पता चला कि उसके खाने में जहर मिला हुआ था।

क्या है मामला?

इसके बाद पूरा मामला सामने आया। इस बीएसएफ जवान को उसकी पत्नी ने ही खाने में जहर मिला दिया। उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था और पीड़ित पति इस बात को लेकर अपनी पत्नी को रोकता था। लेकिन वह अपने प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं थी। इसके कारण पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर दे दिया और फिर फरार हो गई।

बीएसएफ जवान खतरे से बाहर

जानकारी के मुताबिक जवान की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं उनके परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित पति की मां ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बहू ने रोटी में जहर मिलाकर उसके बेटे को दे दिया, क्योंकि उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने अपने पति से छुटकारा पाने के लिए ऐसा किया। पीड़ित की मां ने पुलिस से न्याय की मांग की है।

Also Read: Punjab Crime: दो गुटों में तोबड़तोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी, जानिए पूरा मामला

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox