होम / Punjab Crime: पुलिस को भी नहीं लगी भनक, चोरों ने तोड़े 11 दूकान के ताले, वारदात सीसीटीवी में कैद

Punjab Crime: पुलिस को भी नहीं लगी भनक, चोरों ने तोड़े 11 दूकान के ताले, वारदात सीसीटीवी में कैद

• LAST UPDATED : July 2, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज) Punjab Crime: बताया जा रहा है कि पंजाब के कपूरथला के ढिलवां इलाके के अड्डा मियानी बाकरपुर में चोरों ने आधी रात को 11 दुकानों को निशाना बनाया और ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी और कीमती सामान चोरी कर ली है। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। हालांकि अभी तक किसी पीड़ित ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है।

कैश और कीमती सामानों की चोरी

बताया जा रहा है कि बस स्टैंड के पास स्थित पीर मोहम्मद शाह दरबार के ताले तोड़े गए हैं। लेकिन दरगाह से कुछ न मिल पाने के कारण वे खाली हाथ लौट गए। वहीं कई दुकानों से चोरों ने हजारों रुपये की नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया है। ढिलवां के अड्डा मियानी बाकरपुर में अड्डा सुधार सभा के प्रधान बलदेव सिंह ने चोरी की वारदातों पर चिंता जताते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे में सिर्फ दो लोग मुंह ढके हुए चोरी करते नजर आ रहे हैं।

सीसीटीवी में हुआ खुलासा

चोरों को जो कुछ भी मिला, वह लेकर फरार हो गए। चोरों ने एक दूध डेयरी की दुकान के ताले तोड़कर वहां से स्पलेंडर मोटरसाइकिल पीबी-02-6937 और नकदी चोरी कर ली। उन्होंने स्वीट शॉप, बत्तरा स्वीट शॉप, बलबीर फ्रूट शॉप, गोराया ब्रदर्स इलेक्ट्रिकल शॉप, विनोद किराना स्टोर, शर्मा स्वीट शॉप, अरोड़ा किराना स्टोर, महिंदर सिंह स्लैच शटरिंग सेंटर अरे वाले, भोला टिब्बर स्टोर व अन्य दुकानों के ताले भी तोड़ दिए।

Also Read: Clash between punjab police: आपस में भिड़े SHO और ASI, एक अस्पताल में भर्ती, जानिए पूरा मामला

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox