Monday, June 17, 2024
HomePunjabPunjab Crime: छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर बदमाशों ने बरसाए...

Punjab Crime: छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर बदमाशों ने बरसाए ईंट-पत्थर, जानें कहां का है मामला

- Advertisement -

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Punjab Crime: नशा तस्करों के घर पर छापेमारी करने गई जालंधर की पुलिस टीम पर बदमाशें ने हमला कर दिया। इस हमले में इंस्पेक्टर समेत कई मुलाजिम घायल बताए जा रहे हैं। वहीं थाना पतारा के प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीतने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि गांव पतारा निवासी संधू उर्फ सोनू के घर पर बैठकर कुछ लोग नशा कर रहे हैं। साथ ही नाबालिग लड़के ऐऔर लड़कियों को भी नशा करने के लिए उकसाया जा रहा है।

बदमाशें ने तेज हथियार से किया हमला

सूचना के आधार पर जब पुलिस की टीम ने नशा कर रहे युवकों के दरवाजे को खटखटाया तो हरमन संधू सोनू ने उन पर तेज हथियार से हमला कर दिया। जिसमें पुलिस कर्मचारी जसवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं उनके साथ हेड कांस्टेबल बरजिंदर पाल भी जख्मी हो गए। फिर इस दौरान बदमाशों ने घर की छत पर चढ़कर पत्थर और ईंट फेंकने शुरू कर दिए। फिर सभी आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए।

आरिपियों की हुई पहचान

थाना पतारा प्रभारी बलजीत सिंह हुंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आरोपियों की पहचान गगनदीप सिंह, हरमन संधू सोनू, गुरजीत सिंह जीता, हरमनजोत सिंह और संदीप कुमार शीपा के रूप में की गई है। सभी बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने आगे कहा सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई जा रही है।

Also Read: Himachal Politics: CM सुक्खू का ने अनुराग ठाकूर पर साधा निशाना,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular