होम / Punjab Crime: पंजाब के AAP नेता गुरप्रीत सिंह की गोली मारकर हत्या, जांच में जूटी पुलिस 

Punjab Crime: पंजाब के AAP नेता गुरप्रीत सिंह की गोली मारकर हत्या, जांच में जूटी पुलिस 

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Punjab Crime: पंजाब के तरनतारन में आप नेता की हत्या हो गई है। आम आदमी पार्टी के एक नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए है। आप नेता की पहचान गुरप्रीत सिंह गोपी के रूप में की गई है।

अचानक से किया हमला 

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है। तरनतारन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गुरप्रीत सिंह की दिनदहाडें गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गुरप्रीत सिंह की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपियों ने रेलवे क्रॅासिंग पर इस वारदात को अंजाम दिया है।

रेलवे क्रॅासिंग पर वारदात को दिया अंजाम 

बता दें कि गुरप्रीत गोपी को खडूर साहिब से विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा के करीबी थे और वारदात के समय वह कार में यात्रा कर रहे थे इस दौरान आरोपियों ने पहले उन्हें रोका और फिर गोलियां बरसा दी। पुलिस इस मामले की जांच में जूट गई है। अभी आरोपियों की पहचान की जा रही है। खबरों के मुताबिक, गुरप्रीत सिंह अकेले कपूरथला की ओर जा रहे थे और हमलावर उनका पीछा रहे थे। फतेहाबाद और गोइंदवाल साहिब के बीच रेलवे क्रॉसिंग के पास ही हमलावरों ने अचानक से हमला कर दिया है। और उन पर गोलियां बरसा दी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए है। अभी इस मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें :

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox