होम / Punjab Crime: नशे से दो युवक की मौत, तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस की रेड, कई हिरासत में

Punjab Crime: नशे से दो युवक की मौत, तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस की रेड, कई हिरासत में

• LAST UPDATED : July 21, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Punjab Crime: पंजाब में नशे की लत से लगातार लोगों की जान जा रही है। नशे के ओवरडोज से होने वाली मौत से सरकार और पुलिस प्रशासन दोनों ही परेशान है। पिछले दिनों रायकोट के गांव कैली और हलवारा में नशे के ओवरडोज से दो नौजवानों की मौत हो गई थी। मौतों के बाद लुधियाना जिला देहाती पुलिस नशा तस्करों को पकड़ने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। रविवार शाम को डीएसपी रायकोट रछपाल सिंह ढींडसा ने थाना सिटी, सदर, थाना हठूर के प्रभारियों और चौकी इंचार्ज समेत मुलाजिमों को साथ लेकर नशा तस्करी के लिए मशहूर बस्तियों में छापेमारी की।

आरोपी घर से फरार

पुलिस भारी फोर्स के साथ छापेमारी करने पहुंची थी। भनक लगते ही कई लोग अपने घरों पर ताला लगाकर भाग गए। पुलिस ने शक के आधार पर लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। डीएसपी ढींडसा के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने कई घरों की तलाशी भी ली है। लेकिन बरामदगी का खुलासा नहीं हो पाया है।

डीएसपी ने क्या कहा?

डीएसपी रछपाल सिंह ढींडसा ने बताया कि रविवार को नशा तस्करी के खिलाफ बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया और कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। मामले का खुलासा सोमवार को किया जाएगा। रायकोट शहर के अलावा राशिन गांव और जौहला रोड पर भी कई घरों और इमारतों की तलाशी ली गई। नशा तस्करों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Also Read: Himachal Weather: कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें कितने दिन खराब रहेगा मौसम?

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox