Tuesday, July 16, 2024
HomePunjabPunjab Tractor Race: फगवाड़ा में तेज रफ्तार ट्रक ने दर्शकों को टक्कर...

Punjab Tractor Race: फगवाड़ा में तेज रफ्तार ट्रक ने दर्शकों को टक्कर मारी, 10 घायल, Video viral

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Punjab Tractor Race: पंजाब के फगवाड़ा के डोमेली गांव में ट्रैक्टर रेस मेले में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने नियंत्रण खो दिया और दर्शकों की भीड़ को टक्कर मार दी, जिससे कई लोग अस्पताल में भर्ती हो गए। घटना का फुटेज में कार्यक्रम के दौरान एक लाल रंग का ट्रैक्टर नियंत्रण खोता हुआ दिखाई देता है। ऐसा प्रतीत होता है कि चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जो फिर एकत्रित भीड़ को टक्कर मार देता है, जिससे अफरा-तफरी मच जाती है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में बच्चों सहित कम से कम दस लोगों को गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय अधिकारियों ने घटना के संबंध में तीन वाहनों को जब्त कर लिया है और चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

फगवाड़ा के डीएसपी जसप्रीत सिंह ने कहा, “ट्रैक्टर रेस अवैध रूप से आयोजित की गई थी और पुलिस ने 3 ट्रैक्टर जब्त किए हैं और 4 लोगों को हिरासत में लिया है और मामला दर्ज किया गया है।”

एक सोशल मीडिया यूजर आकाशदीप थिंड ने वीडियो को ऑनलाइन शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “फगवाड़ा के गांव (डोमेली) में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुछ लोगों को टक्कर मार दी। यह घटना मेले में ट्रैक्टर रेस के दौरान हुई।” वीडियो को अब तक 35,000 से ज़्यादा बार देखा जा चुका है, जिससे लोगों में आक्रोश है और सरकार से मुआवज़े की मांग की जा रही है।

Also Read- Himachal Bypoll: कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए नियुक्त किए पर्यवेक्षक, इस दिन 3 सीटों के लिए होंगे मतदान

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या कहा?

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “इन रेसों को अत्यधिक नियंत्रित और विनियमित तरीके से और केवल सक्षम ड्राइवरों द्वारा ही आयोजित किया जाना चाहिए, न कि किसी टॉम एंड हैरी द्वारा, जो ट्रैक्टर पर हाथ रख लेता है। ये बहुत भारी मशीनें हैं और न केवल दर्शकों को बल्कि ड्राइवरों को भी गंभीर नुकसान पहुंचा सकती हैं।”

जबकि दूसरे ने कहा, “सरकार को नुकसान की भरपाई करनी चाहिए।” एक अन्य एक्स यूजर्स गौतम ऋषि ने बताया है कि इस घटना में बच्चों सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन वाहनों को जब्त कर लिया है और घटना के सिलसिले में चार व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

इससे पहले, पंजाब सरकार ने अक्टूबर 2023 में गुरदासपुर जिले में एक घातक घटना के बाद राज्य में ट्रैक्टर स्टंट पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसमें एक स्टंटमैन ट्रैक्टर के टायर के नीचे कुचल गया था।

Also Read- Himachal Forest Fire: सोलन के जंगल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल गाड़ियां, वीडियो आई सामने

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular