होम / Cricket World Cup: खिलाड़ियों के स्वागत और सुरक्षा की जिम्मेदारी आई एचपीसीए सदस्य के हाथ, कमेटियां गठित

Cricket World Cup: खिलाड़ियों के स्वागत और सुरक्षा की जिम्मेदारी आई एचपीसीए सदस्य के हाथ, कमेटियां गठित

• LAST UPDATED : September 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Cricket World Cup, Himachal: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में अक्तूबर में होने वाले वनडे क्रिकेट विश्वकप के पांच मैचों के सफल आयोजन किए प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कमेटियां गठित की जाएंगी। पूर्व में आईपीएल मैचों के दौरान एचपीसीए की ओर करीब 10 कमेटियों का गठन किया था। इनमें स्वागत कमेटी समेत हाउसकीपिंग, मीडिया, कैटरिंग, सुरक्षा, मैदान,  परिवहन, मेडिकल, ब्रॉडकास्ट के अलावा एक्रीडिएशन कमेटी शामिल हैं।

मैच के दौरान व्यवस्थाएं देखेंगी सभी कमेटियां 

ये सभी कमेटियां मैच के दौरान व्यवस्थाएं देखेंगी और काम करवाएंगी। धर्मशाला में विश्व कप के पांच मैच खेले जाएंगे। पहला मुकाबला सात अक्तूबर को बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच होगा। 10 को इंग्लैंड-बंग्लादेश, 17 को दक्षिण अफ्रीका-नीदरलैंड, 22 को भारत-न्यूजीलैंड और अंतिम मैच 28 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

अक्तूबर से शुरू होगा टीमों का धर्मशाला पहुंचने का सिलसिला

टीमों के धर्मशाला पहुंचने का सिलसिला अक्तूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि धर्मशाला को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के पांच मैचों की मेजबानी को मौका मिला है। सभी मैचों के सफल आयोजन के लिए एचपीसीए के सदस्यों की कमेटियां नियुक्त की जाएंगी। उम्मीद है कि इस माह के अंत-सितंबर के पहले सप्ताह तक ये कमेटियां गठित कर सदस्यों को जिम्मेदारियां सौंप दी जाएगी ताकि मैचों के दौरान किसी प्रकार की समस्या न हो।

यह भी पढ़े- Sirmour News: कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के जिला सोशल मीडिया समन्वयक बने धनवीर सिंह परमार

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox