होम / CSK VS SRH: चेन्नई सुपरकिंग्स की हैदराबाद पर आसान जीत, कॉन्वे ने लगाई शानदार अर्धशतक

CSK VS SRH: चेन्नई सुपरकिंग्स की हैदराबाद पर आसान जीत, कॉन्वे ने लगाई शानदार अर्धशतक

• LAST UPDATED : April 21, 2023

India News(इ़डिया न्यूज़), CSK VS SRH: आईपीएल के 29वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया। को खेले जाने वाला ये मुकाबला चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला गया। मुकाबले में चेन्नई की टीम ने टॉस जीत कर गेंदबाजी का फैसला किया। जिसका पूरा लाभ चेन्नई की टीम को मिला। चेन्नई के बहतरीत स्पिंनर गेंदबाजों के सामने हैदराबाद के बल्लेबाज टिक नहीं पाए और टीम ने 7 विकेट गवाते हुए मात्र 134 रन बनाए। वहीं इन रनों को पीछा करते हुए चेन्नई की टीम ने आसानी से हैदराबाद को 18.4 ओवर में ही 135 रन बनाते हुए हैदराबाद को हरा दिया।

कॉन्वे ने लगाई शानदार अर्धशतक

चेन्नई के ओपनर डेवेन कॉन्वे ने 33 बॉल में अर्धशतक पूरा किया। कॉन्वे ने इस सीजन का लगातार तीसरा अर्धशतक जमाया है। यह उनका ओवरऑल छठा अर्धशतक है।

कॉन्वे-गायकवाड के बीच 87 की ओपनिंग पार्टनरशिप

डेवेन कॉन्वे और ऋतुराज गायकवाड ने 87 रनों की ओपनिंग साझेदारी की। उमरान मलिक ने इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने फॉलो थ्रो पर गायकवाड को रनआउट किया।

प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और मयंक मारकंडे।

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉनवे, अंजिक्या रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, आकाश सिंह, मथीशा पथिराना और महीश तीक्षाना।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox