होम / DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला, दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला 

DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला, दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला 

• LAST UPDATED : May 13, 2023

India News इंडिया न्यूज़ DC vs PBKS: आईपीएल (IPL) 16वें सीजन का 59वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स (DC)  और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच दिल्ली के अरूण जेटली मैदान में खेला जाएगा। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीत कर पंजाब के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दिल्ली के लिए ये सीजन काफी खराब रहा है। दिल्ली ने रिपल पटेल को टीम से बाहर किया है। वहीं, पंजाब किंग्स ने भी बदलाव किया और भानुका राजपक्षे की जगह सिकंदर रजा टीम में आए हैं।

इस सीजन में दिल्ली का प्रदर्शन रहा खराब

अगर हम दोनों टीमों के पाइंट टेबल पर नजर डाले तो पता चलता है की सीजन में सबसे नीचे स्थित दिल्ली के लिए इस सीजन में प्ले ऑफ में जगह बनाना अब ना के बराबर है। दिल्ली ने अब तक इस सीजन में 11 मुकाबले खेले है, जिसमें टीम ने केवल 4 मुकाबले ही अपने नाम किए। वहीं टीम को 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन में दिल्ली के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज तक कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। इसके अलावा कप्तान डेविड वार्नर का टीम को अपनी बल्लेबाजी से खास स्पोर्ट नहीं करते दिखे।

पंजाब तालिका में 8वें स्थान पर

उधर, पंजाब किंग्स की हालत बस कुछ हद तक दिल्ली कैपिटल्स से अच्छी हैं। पंजाब किंग्स पाइंट टेबल पर 8 स्थान पर है। पंजाब ने इस सीजन में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं। जिसमें टीम ने 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं टीम ने 6 मुकाबलों में हार का स्वाद चखा हैं। बता दे कि टीम ने इस सीजन में काफी हद तक अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम के खिलाड़ी सेम करन ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से टीम को काफी सहारा दिया।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), डेविड वार्नर (कप्तान), मिचेल मार्श, रिले रूसो, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, प्रवीण दुबे, इशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, ऋषि धवन,हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें- LSG vs SRH: लखनऊ की सनराइजर्स हैदराबाद  के विरुध शानदार जीत, बल्लेबाज निकोलस पूरन की तूफानी पारी

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox