होम /  DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 198 रन का लक्ष्य, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन अर्धशतक

 DC vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 198 रन का लक्ष्य, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन अर्धशतक

• LAST UPDATED : April 29, 2023

DC vs SRH: आईपीएल के 16वें सीजन का 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली  कैपिटलस आमने-सामने है। बता दे मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए हैं। अब दिल्ली को जीत के लिए 198 रन बनाने होंगे। दोनों टीमों में एक-एक प्लेयर ने डेब्यू किया है। प्रियम गर्ग ने दिल्ली के लिए और अकील हौसेन ने हैदराबाद के लिए डेब्यू किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले हैं जिसने 2 में उनको जीत मिली है और 5 में हार का सामना करना पड़ा। टीम के पास चार पॉइंट्स हैं। टीम अभी पॉइंट्स टेबल में नौवें स्थान पर है।

अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन ने खेली अर्धशतकीय पारी

हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने 36 गेंदो में 67 रन की पारी खेली। हेनरिक क्लासेन ने 27 गेंदो में 53 रन की पारी खेली। अब्दुल समद ने 28 रन, अकील हौसेन ने16 रन, राहुल त्रिपाठी ने 10 रन, ऐडन मार्करम ने 8 रन, मयंक अग्रवाल ने 5 रन की पारी खेली।

दोनों टीमों के प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्त्या, ईशांत शर्मा और मुकेश कुमार।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: ललित यादव, अभिषेक पोरेल, खलील अहमद, प्रवीण दुबे और सरफराज खान।

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, ऐडन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, अकील हौसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे और उमरान मलिक।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: विवरांत शर्मा, मार्को यानसन, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर, टी नटराजन।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox