होम / DKKR vs GT: गुजरात टाइटंस की कोलकाता के खिलाफ जीत, तालिक में शिर्ष पर पहुंची गुजरात

DKKR vs GT: गुजरात टाइटंस की कोलकाता के खिलाफ जीत, तालिक में शिर्ष पर पहुंची गुजरात

• LAST UPDATED : April 29, 2023

DKKR vs GT: आईपीएल के 16वें सीजन का 39वें मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने 2 बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स को उसके घरेलू मैदान पर 7 विकेट से हराया है। टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 17.5 ओवर में 3 विकेट की नुकसान पर 180 रन बना कर जीत की हैट्रिक लगाई है। जीत के साथ ही हार्दिक पंड्या की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है। टीम के नाम सबसे ज्यादा 12 अंक हैं। वहीं इस हार के साथ कोलकता

विजय शंकर ने खेली अर्धशतकीय पारी

गुजरात के लिए विजय शंकर ने 24 गेंदो में 51 रन की पारी खेली उन्होने 5 छक्के और 2 चौके के मदद से यह स्कोर खड़ा किया। शुभमन गिल ने 35 गेंदो पर 49 रन की पारी खेली। डेविड मिलर ने 32 रन, कप्तान हार्दिक पंड्या ने 26 रन, ऋद्धिमान साहा ने 10 रन का योगदान दिया।कोलकाता के लिए हर्षित राणा, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन ने एक-एक विकेट लिया।

रहमनुल्ला गुरबाज की शानदार पारी

उधर, कोलकता का तरफ से ओपनर रहमनुल्ला गुरबाज ने 81 रन की शानदार पारी खेली । यह सीजन का उनका  दूसरा अर्धशतक है।आंद्रे रसेल ने 18 बॉल पर 34 रन की पारी खेली। एन जगदीसन ने 15 गेंद पर 19 रन बनाया। रिंकू सिंह ने 20 गेंदो में 19 रन की धीमी पारी खेली। गुजरात की तरफ से मोहम्मद शमी ने तीन विकेट झटके, जबकि नूर अहमद और जोशुआ लिटिल को दो-दो विकेट मिले।

दोनों टीम के प्लेंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स : नीतीश राणा (कप्तान), नारायण जगदीशन, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, डेविड वीजे, शार्दूल ठाकुर, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : सुयश शर्मा, मनदीप सिंह, अनुकूल रॉय, टिम साउदी और कुलवंत खेजरोलिया।

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, जोशुआ लिटिल, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद और मोहित शर्मा।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : शुभमन गिल, आर साई किशोर, श्रीकर भरत, शिवम मावी और जयंत यादव।

ये भी पढ़ें- KKR vs GT:कोलकाता ने गुजरात टाइटंस को दिया 180 रन का लक्ष्य, कोलकाता की प्लेऑफ के लिए जंग

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox