होम / GT vs MI LIVE: मुंबई ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर पर फिर दिखाया भरोसा

GT vs MI LIVE: मुंबई ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर पर फिर दिखाया भरोसा

• LAST UPDATED : April 25, 2023

Indai News(इंडिया न्यूज़) GT vs MI: मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आज आपीएल का 35वा मुकाबला खेला जा रहा है। मुकाबले में मुबंई ने टॉस जीत कर पहले गेदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं गुजरात की टीम अपने पीछले मुकाबले के मिली जीत के क्रम को बनाए रखने के लिए मैदान में बल्लेबाजी करने उतरेगी।

आज के मैच में गुजरात टाइटंस के शिर्ष क्रम के बल्लेबाजों पर खासा दामोदार रहेगा। ऋद्धिमान साहाऔर शुभमन गिल को इस मैच में अच्छी परी खेलनी होगी। क्योंकि गुजरात की तरफ से मीडिल ओवर में खेल रहे बल्लेबाजों का प्रदर्शन खास नहीं देखने को मिल रहा हैं। हालांकि कप्तान हार्दिक पाड्या का पीछले मैच में प्रदर्शन अच्छा रहा था, लेकिन बीते मैच में उनके अलावा कोई बल्लेबाज आपना कमाल नहीं दिखा पाया।

उधर, तेज गेंदबाजों की कमी से परेशान मुंबई इंडियंस के लिए भी ये मैच चुनौती भरा रहने वाला है। कप्तान रोहित शर्मा ने आज टीम में फिर से तेज गेंदबाजी के लिए अर्जुन तेंदुलकर पर भरोसा दिखाया है। हालांकि अर्जन पीछले मुकाबले में काफी महंगे गेंदबाज शाबित हुए थे, लेकिन इस मैच में उनके पास अपने आप को साबित करने का मौका रहेगा। वहीं मुंबई की तरफ से स्पीनरों का काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला है।

दोनों टीमों के प्लेंग-11

मुंबई इंडियंस इलेवन: आर शर्मा (सी), आई किशन (डब्ल्यूके), सी ग्रीन, एस यादव, टी डेविड, के कार्तिकेय सिंह, एन वडेरा, आर मेरेडिथ, पी चावला, ए तेंदुलकर, जे बेहरेनडॉर्फ।

गुजरात टाइटन्स इलेवन: एस गिल, डब्ल्यू साहा (डब्ल्यूके), वी शंकर, एच पांड्या (सी), ए मनोहर, डी मिलर, आर तेवतिया, एम शर्मा, आर खान, एम शमी, एन अहमद।

ये भी पढ़ें- GT vs MI: मुंबई इंडियस और गुजरात टाइटंस के बीच आज खेला जाएगा मुकाबला, जानें संभावित प्लेंग-11

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox