होम / KKR vs GT:कोलकाता ने गुजरात टाइटंस को दिया 180 रन का लक्ष्य, कोलकाता की प्लेऑफ के लिए जंग

KKR vs GT:कोलकाता ने गुजरात टाइटंस को दिया 180 रन का लक्ष्य, कोलकाता की प्लेऑफ के लिए जंग

• LAST UPDATED : April 29, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) KKR vs GT: आईपीएल के 16वें सीजन का 39वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। अब गुजरात को मैच जीतने के लिए 180 रन बनाना होगा। अगर गुजरात की टीम यह मैच जीतती है तो वह अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाएगी वहीं, कोलकाता इस मैच को जीत कर प्लेऑफ की रेस में बनी रहना चाहेगी।

रहमनुल्ला गुरबाज ने खेली शानदार पारी

कोलकता का तरफ से ओपनर रहमनुल्ला गुरबाज ने 81 रन की शानदार पारी खेली । यह सीजन का उनका  दूसरा अर्धशतक है।आंद्रे रसेल ने 18 बॉल पर 34 रन की पारी खेली। एन जगदीसन ने 15 गेंद पर 19 रन बनाया। रिंकू सिंह ने 20 गेंदो में 19 रन की धीमी पारी खेली। इसके अलावा टीम के सभी खिलाड़ी 19 रनों के अंदर ही सिमट के रह गएं।

मोहम्मद शमी ने लिए 3 विकेट

उधर, गुजरात के गेंदबाजों का प्रदर्शन आज अच्छा रहा। गुजरात की तरफ से मोहम्मद शमी ने तीन विकेट झटके, जबकि नूर अहमद और जोशुआ लिटिल को दो-दो विकेट मिले। हालांकि के स्टार स्पिनर रासिद खान आज महंगे साबित हुए। रासिद खान ने 4 आवरों में 54 रन दिए। इस बीच उन्होंने टीम के लिए एक भी विकेट नहीं लिया।

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल।
सब्सटीट्यूट्सः सुयश शर्मा, मनदीप सिंह, अनुकूल रॉय, टिम साउदी, कुलवंत खेजरोलिया।
कोलकाता नाइट राइडर्स: एन जगदीसन, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड विसा, शार्दुल ठाकुर, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।
सब्सटीट्यूट्सः शुभमन गिल, श्रीकर भरत, रविश्रीनिवासन साई किशोर, शिवम मावी, जयंत यादव।

ये भी पढ़ें- DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकबला, जानें संभावित प्लेइंग 11

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox