होम / KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स  ने  टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, कोलकाता बल्लेबाजी के लिए तैयार

KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स  ने  टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, कोलकाता बल्लेबाजी के लिए तैयार

• LAST UPDATED : May 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) KKR vs RR: आईपीएल (IPL) के16 वे सीजन का आज 56वां मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के होम ग्राउंड इडन गार्डन में खेला जा रहा है। बता दें कि राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पिछले दो मुकाबले में कोलकाता को जीत मिली है। ऐसे में आज भी कोलकाता इस जीत के क्रम को बरकरार रखना चाहेगी। अगर आज का मुकाबला कोलकाता जीतने में सफल होती है तो अंकतालिका में चोथे स्थान पर पहुंचने में सफल हो जाएगी। हालांकि इस मुकाबले में जीत के साथ टीम की पूरी कोशिश रहेगी कि वो प्लेऑफ में बनी रहे।

जानें किसकी हुई वापसी

राजस्थान की टीम में दो बदलाव किया गया है। वहीं कोलकाता के टीम में भी एक बदलाव किया गया है। राजस्थान की ओर से ओबेड मैकॉय की जगह ट्रेंट बोल्ट और मुरुगन अश्विन की जगह केएम आसिफ को लाया गया है। वहीं कोलकाता की टीम में तेज गेंदबाज वैभव अरोड़ा की जगह अनुकूल रॉय की वापसी हुई है।

दोनो टीमो की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स: नीतीश राणा (कप्तान), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, रहमानुल्लाह गुरबाज, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, अनुकूल रॉय, शार्दूल ठाकुर, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती। इम्पैक्ट प्लेयर्स : , सुयश शर्मा, मनदीप सिंह और वैभव अरोड़ा।

राजस्थान रॉयल्स: संजू सैमसन (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, जो रूट, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox